NDTV Khabar

Secret Superstar China Box Office Collection Day 1: आमिर खान ने चीन में मचाया तहलका, ‘दंगल’ के रिकॉर्ड को किया ध्वस्त

आमिर खान सिर्फ भारत ही नहीं चीन में भी सुपरहिट हो गए हैं. उनकी फिल्में भारतीय बॉक्स ऑफिस पर भी तूफान लाए हुए हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Secret Superstar China Box Office Collection Day 1: आमिर खान ने चीन में मचाया तहलका, ‘दंगल’ के रिकॉर्ड को किया ध्वस्त

खास बातें

  1. सीक्रेट सुपरस्टार ने दंगल का भी रिकॉर्ड तोड़ा
  2. पहले दिन रिकॉर्ड तोड़ कमाई की
  3. सबसे बड़ी ओपनिंग लेने वाली पहली भारतीय फिल्म
नई दिल्ली: आमिर खान सिर्फ भारत ही नहीं चीन में भी सुपरहिट हो गए हैं. उनकी फिल्में भारतीय बॉक्स ऑफिस पर भी तूफान लाए हुए हैं. आमिर खान की ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ ने चीन में ‘दंगल’ के रिकॉर्ड को ध्वस्त कर दिया है. ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ ने पहले दिन 76 लाख डॉलर कमाए हैं वहीं ‘दंगल’ की कमाई 23.5 लाख डॉलर रही थी. वैसे भी आमिर खान की फिल्मों को चीन में काफी पसंद किया जाता है. उनकी पिछली फिल्मों ने भी चीन में अच्छा बिजनेस किया था. यह अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग लेने वाली पहली भारतीय फिल्म.

यूट्यूब पर 'सीक्रेट सुपरस्टार' बने रेलवे के ये अधिकारी, लिखे हुए गाने को मिले 35 लाख व्यू एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट एम.के. सुरेंदर ने इस बात की जानकारी अपने ट्विटर एकाउंट पर दी है. उन्होंने यह जानकारी भी दी है कि मूवी-टिकटिंग वेबसाइट माओयान प्रोजेक्ट ने सीक्रेट सुपरस्टार का लाइफटाइम रेवेन्यू 8.4 करोड़ डॉलर का अनुमान लगाया है यानी 540 करोड़ रु. इस तरह आमिर खान और जायरा वसीम की ये फिल्म चीन जबरदस्त धमाल करने जा रही है.

बॉक्स ऑफिस पर बरकरार आमिर खान की 'सीक्रेट सुपरस्टार' का जादू, जानें अब तक का कलेक्शनचीन में दुनिया भर की फिल्मों को लागू करने के कुछ कायदे कानून हैं, जिनके तहत ही फिल्में रिलीज की जाती हैं. अधिकतर ऐसी फिल्मों को चीन में रिलीज किए जाने का मौका मिलता है जो वहां की संस्कृति से मेल खाती हों. इस मामले में आमिर खान बाजी मार जाते हैं क्योंकि उनकी फिल्में ऐसी बातें लेकर आती हैं जिससे कनेक्शन बनता है. फिर चाहे वह बेटियों को पहलवान या सिंगर.

टिप्पणियां
VIDEO: जीवन के कई पहलु बताती है 'सीक्रेट सुपरस्टार'


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement