Secret Superstar China Box Office Collection Day 2: आमिर खान की फिल्म ने दो दिन में 100 करोड़ रु. का आंकड़ा किया पार

जायरा वसीम और आमिर खान की फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ ने चीन में दो दिन में इतने करोड़ रु. की कमाई कर ली है जितनी ये भारत में अपने लाइफटाइम में भी नहीं कर सकी है.

Secret Superstar China Box Office Collection Day 2: आमिर खान की फिल्म ने दो दिन में 100 करोड़ रु. का आंकड़ा किया पार

Secret Superstar: चीन में सिर्फ 2 दिन में कमाए 100 करोड़ रुपए

खास बातें

  • चीन में 'सीक्रेट सुपरस्टार' हुई सुपरहिट
  • मात्र 2 दिन के भीतर कमाए 100 करोड़ रुपए
  • जायरा वसीम और आमिर खान की फिल्म है ‘सीक्रेट सुपरस्टार’
नई दिल्ली:

आमिर खान ने चीन के बॉक्स ऑफिस पर कहर मचा दिया है. जायरा वसीम और आमिर खान की फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ ने चीन में दो दिन में इतने करोड़ रु. की कमाई कर ली है जितनी ये भारत में अपने लाइफटाइम में भी नहीं कर सकी है. फिल्म की भारतीय बॉक्स ऑफिस पर ग्रॉस 83 करोड़ रु. की कमाई की थी. लेकिन फिल्म ने चाइनीज बॉक्स ऑफिस पर दो दिन में 108.64 करोड़ रु. की कमाई कर ली है.

इस तरह उम्मीद की जा रही है कि कमाई के मामले में सीक्रेट सुपरस्टार चीन में बड़ा कीर्तिमान बनाने जा रही है. न सिर्फ इसने चीन में 'दंगल' के कमाई के रिकॉर्ड को धराशायी किया है बल्कि यह चीन की अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग लेने वाली फिल्म भी बन गई है. 

आमिर खान ने चीन में मचाया तहलका, ‘दंगल’ के रिकॉर्ड को किया ध्वस्त
 


फिल्म ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने ट्वीट किया हैः सीक्रेट सुपरस्टार का चीन के बॉक्स ऑफिस पर कहर जारी है. शनिवार यानी 20 जनवरी को 1.1 करोड़ डॉलर की कमाई की. फिल्म ने दो दिन में 1.69 करोड़ डॉलर (108.64 करोड़ रु.) की कमाई कर ली है. फिल्म ने चीन में दो दिन में इतना कमा लिया है कि फिल्म का भारत का लाइफटाइम कलेक्शन 83 करोड़ रु. पीछे छूट गया है. 

OMG! अब दंगल नहीं डांस फ्लोर पर धमाका करती हैं Aamir Khan की 'बेटी', Video Viral

चीन में दुनिया भर की फिल्मों को लागू करने के कुछ कायदे कानून हैं, जिनके तहत ही फिल्में रिलीज की जाती हैं. अधिकतर ऐसी फिल्मों को चीन में रिलीज किए जाने का मौका मिलता है जो वहां की संस्कृति से मेल खाती हों. इस मामले में आमिर खान बाजी मार जाते हैं क्योंकि उनकी फिल्में ऐसी बातें लेकर आती हैं जिससे कनेक्शन बनता है. फिर चाहे वह बेटियों को पहलवान या सिंगर.

VIDEO: फिल्मफेयर अवॉर्ड्स में मस्ती के पल...

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com