Secret Superstar China Box Office Collection Day 27: 'दंगल' के बाद 'सीक्रेट सुपरस्टार' का धमाका, कमाई 900 करोड़ पार

ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला के मुताबिक, 'सीक्रेट सुपरस्टार' की वर्ल्डवाइड कमाई 900 करोड़ रु. पार हो चुकी है. दिलचस्प बात यह है कि फिल्म ने सिर्फ चीन से ही 748 करोड़ रु. कमा लिए है.

Secret Superstar China Box Office Collection Day 27: 'दंगल' के बाद 'सीक्रेट सुपरस्टार' का धमाका, कमाई 900 करोड़ पार

वर्ल्डवाइड 900 करोड़ रु. का बिजनेस कर चुकी 'सीक्रेट सुपरस्टार'

खास बातें

  • बॉक्स ऑफिस के बादशाह बने आमिर खान
  • 'सीक्रेट सुपरस्टार' की कमाई 900 करोड़ पार
  • सिर्फ चीन से ही फिल्म ने बटोरे 748 करोड़ रु.
नई दिल्ली:

सुपरस्टार आमिर खान की फिल्मों का 400-500 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस करना आम बात है, लेकिन आमिर की दो फिल्मों ने ऐसा रिकॉर्ड बना डाला है, जिसे तोड़ना दूसरे सुपरस्टार्स के लिए थोड़ा मुश्किल लगता है. साल 2016 में आई 'दंगल' की रिकॉर्डतोड़ कमाई के बाद उनकी पिछले साल रिलीज फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' कामयाबी के झंडे गाड़ रही है. ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला के मुताबिक, 'सीक्रेट सुपरस्टार' की वर्ल्डवाइड कमाई 900 करोड़ रु. पार हो चुकी है. दिलचस्प बात यह है कि फिल्म ने सिर्फ चीन से ही 748 करोड़ रु. कमा लिए है.

Aamir Khan ने बनाया ऐसा रिकॉर्ड, जिसे तोड़ना सलमान-शाहरुख के लिए होगा बेहद मुश्किल...

19 जनवरी को चीन में रिलीज हुई फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' ने चीनी बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है. 27 दिनों में फिल्म ने 116.81 मिलियन डॉलर यानी 748 करोड़ रु. का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर डाला है. 'सीक्रेट सुपरस्टार' अब भी चीनी थिएटर्स पर तेजी से कमाई कर रही है.

'सीक्रेट सुपरस्टार' और 'पद्मावत' को पछाड़ आगे निकली अक्षय कुमार की 'पैडमैन'आमिर खान बॉलीवुड के एकलौते ऐसे अभिनेता हैं, जिनकी तीन फिल्मों ने वर्ल्ड बॉक्स ऑफिस पर टॉप-3 पोजिशन पर कब्जा कर रखा है. लिस्ट पर पहले नंबर पर दंगल (2016), दूसरे पर सीक्रेट सुपरस्टार (2017) और तीसरी पोजिशन पर 'पीके' है. वैसे, रिकॉर्ड्स तोड़ने के लिए ही बनाए जाते हैं, लेकिन इस बार आमिर खान ने ऐसा रिकॉर्ड बना दिया है जिसे तोड़ना सलमान खान और शाहरुख खान के लिए बेहद मुश्किल भरा होगा!

Box Office के बादशाह बने आमिर खान, बनाया ऐसा रिकॉर्ड कि तोड़ने में छूट जाएंगे बाकियों के पसीने



भारत में पिछले साल 19 अक्टूबर को रिलीज हुई अद्वैत चंदन निर्देशित यह फिल्म एक लड़की की सिंगिंग सुपरस्टार बनने की कहानी है. फिल्म में जयारा वसीम ने लीड जबकि आमिर खान ने सपोर्टिंग किरदार निभाया है. फिल्म का बजट लगभग 45 करोड़ रु. बताया जाता है, फिल्म ने भारत में लगभग 62 करोड़ रु. का कारोबार किया था, जबकि इसका ओवरसीज कलेक्शन 40 करोड़ रु. रहा था.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com