NDTV Khabar

Secret Superstar China Box Office Collection Day 5: आमिर की फिल्म की धुआंधार कमाई जारी, तोड़ डाले सारे रिकॉर्ड

'सीक्रेट सुपरस्टार' चीन में ब्लॉकबस्टर बन चुकी है. फिल्म ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श ने ट्वीट किया हैः चीन में 'सीक्रेट सुपरस्टार' की आंधी बरकरार है...

1.2K Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
Secret Superstar China Box Office Collection Day 5: आमिर की फिल्म की धुआंधार कमाई जारी, तोड़ डाले सारे रिकॉर्ड

सीक्रेट सुपरस्टार

खास बातें

  1. आमिर की फिल्म है सुपरहिट
  2. चीन में मचा रखा है तहलका
  3. तोड़ डाले कई बड़े रिकॉर्ड
नई दिल्ली: 'सीक्रेट सुपरस्टार' ने चाइनीज बॉक्स ऑफिस पर वो करिश्मा कर दिखाया है जो अभी तक कोई फिल्म नहीं दिखा सकी है. आमिर खान और जायरा वसीम की  'सीक्रेट सुपरस्टार' ने  पहले पांच दिन में ही 236.81 करोड़ रु. कमा लिए हैं. यानी सलमान खान की 'टाइगर जिंदा है' के पहले हफ्ते के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को इसने धोकर रख दिया है. सलमान खान की फिल्म ने पहले हफ्ते में 206.04 करोड़ रु. कमाए थे. लेकिन 'सीक्रेट सुपरस्टार' ने वो करिश्मा कर दिखाया है जो बड़ी-बड़ी फिल्मों की सोच से परे है. 
 
अलाउद्दीन खिलजी पर जान छिड़कता था मलिक काफूर, 'पद्मावत' में कुछ ऐसी दिखी दोनों की कैमिस्ट्री

'सीक्रेट सुपरस्टार' चीन में ब्लॉकबस्टर बन चुकी है. फिल्म ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श ने ट्वीट किया हैः  चीन में 'सीक्रेट सुपरस्टार' की आंधी बरकरार है...मंगलवार को भी सोमवार जैसी धुआंधार कमाई. फिल्म ने शुक्रवार को 68.9 लाख डॉलर, शनिवार को 105.4 करोड़ डॉलर, रविवार को 98.9 लाख डॉलर, सोमवार को 50.1 लाख डॉलर, मंगलवार को 48.7 लाख डॉलर कमाई. इस तरह फिल्म ने पांच दिन में 3.72 करोड़ डॉलर यानी 236.81 करोड़ रु. कमा लिए हैं.

Spotlight: सीक्रेट सुपरस्टार के कलाकारों के साथ खास मुलाकात



Movie Review Film Padmaavat: जानें क्यों देखनी चाहिए संजय लीला भंसाली की 'पद्मावत'

टिप्पणियां
'सीक्रेट सुपरस्टार' ने न सिर्फ चीन में 'दंगल' के कमाई के रिकॉर्ड को धराशायी किया है बल्कि यह चीन की अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग लेने वाली फिल्म भी बन गई है.  चीन में दुनिया भर की फिल्मों को लागू करने के कुछ कायदे कानून हैं, जिनके तहत ही फिल्में रिलीज की जाती हैं. अधिकतर ऐसी फिल्मों को चीन में रिलीज किए जाने का मौका मिलता है जो वहां की संस्कृति से मेल खाती हों. इस मामले में आमिर खान बाजी मार जाते हैं क्योंकि उनकी फिल्में ऐसी बातें लेकर आती हैं जिससे कनेक्शन बनता है. फिर चाहे वह बेटियों को पहलवान या सिंगर.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement