ग्लैमरस सीरत कपूर जल्द ही रवि तेजा के साथ रोमांस करती आएंगी नजर?

"कृष्णा और उनकी लीला" की बड़ी सफलता के बाद अभिनेत्री सीरत कपूर काफी खुश हैं. अभिनेत्री के काम को उनके प्रशंसकों के साथ-साथ आलोचकों द्वारा भी काफी सराहा गया है.

ग्लैमरस सीरत कपूर जल्द ही रवि तेजा के साथ रोमांस करती आएंगी नजर?

फिल्म रन राजा रन से डेब्यू करने वाली सीरत कपूर (seerat kapoor)

नई दिल्ली:

"कृष्णा और उनकी लीला" की बड़ी सफलता के बाद अभिनेत्री सीरत कपूर काफी खुश हैं. अभिनेत्री के काम को उनके प्रशंसकों के साथ-साथ आलोचकों द्वारा भी काफी सराहा गया है. कहा जाता है कि यह फिल्म दर्शकों द्वारा काफी पसंद की गई थी. फिल्म रन राजा रन के साथ तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में अपनी शुरुआत करने वाली सीरत कपूर अभी के समय में एक जाना माना नाम है. जल्द ही वे "मां विधा गदा विनुमा" में दिखाई देंगी.

लॉकडाउन लगभग खुल गया है और सीरत कपूर कई फिल्म निर्माताओं के साथ बातचीत कर रही है. अभिनेत्री को रवि तेजा की आगामी फिल्म "खिलाड़ी" के लिए बातचीत करते हुए देखा गया  है, जिसे रमेश वर्मा द्वारा निर्देशित किया जाएगा. "टच चेसि चुडु" की ब्लॉकबस्टर सफलता के बाद दर्शकों को एक बार फिर से साथ काम करते देखना पसंद आएगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सीरत कपूर ने  2014 में "रन राजा रन" से टॉलीवुड में  एक अभिनेत्री के रूप में अपनी शुरुआत की. भारतीय सिनेमा में उनकी पहली शुरुआत के बाद, उन्होंने टॉलीवुड में टाइगर्स (2015), कोलंबस (2015), राजू गारी गाधी 2 (2017), ओक्का कशनम (2017) और टच चेसि चुडु (2018) जैसी कई शानदार फिल्मे की है.