Race 3 Selfish Song: सलमान-जैकलीन की लव-स्टोरी में बॉबी की एंट्री, इंटरनेट पर मचा धमाल

Race 3 Selfish Song: सुपरस्टार एक्टर सलमान खान की ईद के मौके पर आने वाली फिल्म 'रेस 3' का दूसरा गाना Selfish रिलीज हो चुका है.

Race 3 Selfish Song: सलमान-जैकलीन की लव-स्टोरी में बॉबी की एंट्री, इंटरनेट पर मचा धमाल

Race 3 Selfish Song में सलमान खान और जैकलीन फर्नांडिज

खास बातें

  • 'रेस 3' का दूसरा गाना Selfish रिलीज
  • सलमान-जैकलीन के अलावा बॉबी भी
  • फिल्म ईद पर हो रही रिलीज
नई दिल्ली:

सुपरस्टार एक्टर सलमान खान की ईद के मौके पर आने वाली फिल्म 'रेस 3' का दूसरा गाना Selfish रिलीज हो चुका है. गाने में सलमान खान और बॉबी देओल के साथ फिल्म की एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिज डांस करती हुईं नजर आ रही हैं. सेल्फिश गाना रिलीज होने के कुछ ही देर में इंटरनेट पर धमाल मचाने लगा. 'रेस 3' का ये दूसरा गाना सेल्फिश लोगों का काफी पसंद आ रहा है. हालांकि इस गाने का टीजर एक दिन पहले जारी कर दिया गया था. वहीं इसका ऑडियो फुल वर्जन सलमान खान ने गुरुवार को ही गाना डॉट कॉम पर रिलीज किया था.

सलमान खान के Selfish गाने पर फैन्स का आया रिएक्शन, कुछ इस तरह की शिकायत

देखें दूसरा सॉन्ग-


सबसे अहम बात यह है कि इस गाने की लिरिक्स सलमान खान ने लिखी है और आवाज आतिफ असलम और सलमान की करीबी दोस्त यूलिया वंतूर ने दी है. बता दें, 'रेस 3' का पहला गाना 'हीरिये' ने सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा चुका है. इस गाने को अभी तक यूट्यूब पर 2 करोड़ 60 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. दीप मनी और नेहा भसिन के इस गाने को म्यूजिक मीत ब्रदर्स ने दिया है.

'हीरिए' में जैकलीन फर्नांडिज की कातिलाना अदाएं और सलमान खान के साथ उनकी डांसिंग कैमिस्ट्री खूब जची थी. सलमान खान और जैकलीन फर्नांडिस की जोड़ी फिल्म 'किक' में भी धमाल मचा चुकी है. इस फिल्म में 'जुम्मे की रात' सॉन्ग लोगों को खूब पसंद आया था.

देखें पहला सॉन्ग-


सलमान खान ने पोस्ट की इस एक्ट्रेस की फोटो, फैन्स बोले- भाई फिर से प्यार...

फिल्म में सुपरस्टार सलमान खान, जैकलीन फर्नांडिज, अनिल कपूर, डेजी शाह, बॉबी देओल और साकिब सलीम जैसे कलाकार शामिल हैं. सलमान खान फिल्म्स और रमेश तौरानी द्वारा निर्मित इस फिल्म को टिप्स फिल्म्स के बैनर तहत बनाया गया है. 'रेस 3' को रेमो डीसूजा ने डायरेक्ट किया है. सलमान खान की 'रेस 3' ईद यानी 15 जून को रिलीज होगी.

VIDEO: रेस 3 के ट्रेलर लांचिंग पर पहुंचे सलमान और बॉबी

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com