Selfish Teaser Out: धूम मचाने आ रहा 'रेस 3' का दूसरा गाना, सलमान के कलम से निकले हैं लिरिक्स

बॉलीवुड सुपरस्टार एक्टर सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'रेस 3' का दूसरा गाना 'सेल्फिश' का टीजर रिलीज हो चुका है. दूसरे गाने का फुल वर्जन शुक्रवार को रिलीज किया जाएगा.

Selfish Teaser Out: धूम मचाने आ रहा 'रेस 3' का दूसरा गाना, सलमान के कलम से निकले हैं लिरिक्स

Selfish गाने में सलमान खान

खास बातें

  • 'रेस 3' के दूसरे गाने का टीजर रिलीज
  • शुक्रवार को आएगा पूरा वीडियो सॉन्ग
  • सलमान खान ने लिखे हैं लिरिक्स
नई दिल्ली:

बॉलीवुड सुपरस्टार एक्टर सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'रेस 3' का दूसरा गाना 'सेल्फिश' का टीजर रिलीज हो चुका है. दूसरे गाने का फुल वर्जन शुक्रवार को रिलीज किया जाएगा. टीजर में सिर्फ दो लाइन के वीडियो सॉन्ग को रिलीज किया है, जिसमें सलमान खान और बॉबी देओल के साथ एक ही एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिज के साथ नजर आ रहे हैं. हालांकि इसका पूरा सॉन्ग गाना डॉट कॉम पर रिलीज कर दिया गया है, लेकिन वीडियो सॉन्ग आधिकारिक तौर पर शुक्रवार को रिलीज होगा. सबसे अहम बात यह है कि इस गाने की लिरिक्स सलमान खान ने लिखी है और आवाज आतिफ असलम और सलमान की करीबी दोस्त यूलिया वंतूर ने दी है.

Race 3 का ट्रेलर नहीं ये गाना कर रहा YouTube पर ट्रेंड, 2 दिन में मिले 89 लाख व्यूज

देखें गाने का टीजर-


बता दें, 'रेस 3' का पहला गाना 'हीरिये' ने सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा चुका है. इस गाने को अभी तक यूट्यूब पर 2 करोड़ 60 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. दीप मनी और नेहा भसिन के इस गाने को म्यूजिक मीत बदर्स ने दिया है. 'हीरिए' में जैकलीन फर्नांडिज की कातिलाना अदाएं और सलमान खान के साथ उनकी डांसिंग कैमिस्ट्री खूब जची थी. सलमान खान और जैकलीन फर्नांडिस की जोड़ी फिल्म 'किक' में भी धमाल मचा चुकी है. इस फिल्म में 'जुम्मे की रात' सॉन्ग लोगों को खूब पसंद आया था.

देखें हीरिये गाना-


Race 3: 'जुम्मे की रात' के बाद जुम्मे पर रिलीज हुआ सलमान और जैकलीन का Heeriye, देखें वीडियो

फिल्म में सुपरस्टार सलमान खान, जैकलीन फर्नांडिज, अनिल कपूर, डेजी शाह, बॉबी देओल और साकिब सलीम जैसे कलाकार शामिल हैं. सलमान खान फिल्म्स और रमेश तौरानी द्वारा निर्मित इस फिल्म को टिप्स फिल्म्स के बैनर तहत बनाया गया है. 'रेस 3' को रेमो डीसूजा ने डायरेक्ट किया है. सलमान खान की 'रेस 3' ईद यानी 15 जून को रिलीज होगी.

VIDEO:

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com