NDTV Khabar

फिल्में फ्लॉप होने के बाद हॉरर किंग को आई अक्ल, बोले- अब बॉलीवुड में नहीं बिकता सेक्स

एक समय था जब हॉरर फिल्मों के मायने ऐसी फिल्मों से होते थे जिनमें सेक्स सीन भरे होते थे. लेकिन अब वे दिन लद गए हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
फिल्में फ्लॉप होने के बाद हॉरर किंग को आई अक्ल, बोले- अब बॉलीवुड में नहीं बिकता सेक्स

'1921' के सीन में करण कुंद्रा और जरीन खान

खास बातें

  1. 12 जनवरी को हो रही है रिलीज
  2. हॉरर फिल्म है '1921'
  3. विक्रम भट्ट हैं डायरेक्टर
नई दिल्ली: एक समय था जब हॉरर फिल्मों के मायने ऐसी फिल्मों से होते थे जिनमें सेक्स सीन भरे होते थे. लेकिन अब वे दिन लद गए हैं. ऑडियंस मैच्योर हो गए हैं और वे कंटेंट देखना चाहते हैं, वैसे भी इंटरनेट पर ढेर सारी एडल्ट सामग्री मौजूद है, ऐसे में लोग फिल्मों में मजबूत कहानी और एंटरटेनमेंट की दरकार रखते हैं. इसलिए आज अगर कोई डायरेक्टर हॉरर फिल्म बनाता है तो वह ऑडियंस को इरॉटिक फिल्म परोसकर बेवकूफ नहीं बना सकता है. अपनी अगली हॉरर फिल्म '1921' लेकर आ रहे फिल्म डायरेक्टर विक्रम भट्ट भी ऐसा ही मानते हैं, और कहते हैं कि बॉलीवुड में अब सेक्स नहीं बिकता.

1921 Trailer: 'द कंजूरिंग' और 'राज़' का Mixture लगती है यह फिल्म, जरीन खान ने उठाया डराने का जिम्मा



विक्रम भट्ट की फिल्म ‘1921’ से बॉलीवुड में एंट्री कर रहे हैं ‘रोडीज राइजिंग’ के करण कुंद्रा

विक्रम भट्ट कहते हैं, "बॉलीवुड में सेक्स बिकने के दिन लद गए हैं. 'हॉरेक्स' जॉनर का अब कोई अस्तित्व नहीं है. सेक्स हॉरेक्स से बाहर हो चुका है और सिर्फ हॉरर रह गया है." विक्रम का मानना है कि वे दर्शकों को कुछ ऐसा ही मसाला देने जा रहे हैं जो वे देखना चाहते हैं. लगता है विक्रम भट्ट को यह ज्ञान उनकी 'मिस्टर एक्स' और 'लव गेम्स' जैसी फिल्में फ्लॉप होने के बाद मिला है.

Video: डायरेक्टर विक्रम भट्ट के साथ खास मुलाकात



टिप्पणियां
वे कहते हैं, "पोर्न आज आसानी से उपलब्ध है और डाटा प्रोवाइडर्स ने सेक्स मार्केट का गला घोंट दिया है. जाहिर है जब ऑडियंस इस फिल्म को देखने जाएंगे तो उन्हें मनोरंजन के अलावा कुछ और नहीं मिलने वाला." हॉरर फिल्म '1921' 12 जनवरी को रिलीज होने जा रही है और इसमें जरीन खान औैर करण कुंद्रा नजर आएंगे. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement