NDTV Khabar

यौन शोषण के खिलाफ आखिर क्यों आवाज नहीं उठाती बॉलीवुड एक्ट्रेस, तापसी पन्नू ने दिया जवाब

जहां हॉलीवुड में यौन शोषण के खिलाफ #MeeToo अभियान ने एक बड़े आंदोलन का रूप ले लिया, वहीं हिंदी फिल्म जगत में इसकी सुगबुगाहट तक नहीं दिखी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
यौन शोषण के खिलाफ आखिर क्यों आवाज नहीं उठाती बॉलीवुड एक्ट्रेस, तापसी पन्नू ने दिया जवाब

तापसी पन्नू (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: 'पिंक', 'नाम शबाना' जैसी फिल्मों से मशहूर हुईं बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने कहा कि हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अभिनेत्रियों ने यौन शोषण का शिकार होने को लेकर अब तक कुछ नहीं कहा है क्योंकि उन्हें डर है कि ऐसा करने पर लोग उनको लेकर धारणा बनाएंगे और उन्हें अपमानित किया जाएगा. 

तापसी पन्नू की गोद में बैठना अनुराग कश्यप को पड़ा भारी, सोशल मीडिया पर जमकर उड़ा मजाक

जहां हॉलीवुड में यौन शोषण के खिलाफ #MeeToo अभियान ने एक बड़े आंदोलन का रूप ले लिया, वहीं हिंदी फिल्म जगत में इसकी सुगबुगाहट तक नहीं दिखी. हां कुछ चुनिंदा सितारों ने फिल्म जगत में इस समस्या के मौजूद होने की बात कही, लेकिन उन्होंने किसी का नाम नहीं लिया.
 
 

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee) on

तापसी ने कहा कि खुशकिस्मती या बदकिस्मती से उनके साथ कभी ऐसा नहीं हुआ, नहीं तो वह संभवत : इसके खिलाफ आवाज उठाने में मदद करती. उन्होंने कहा, "ऐसा नहीं है कि ऐसा नहीं होता, ऐसा होता है. मुझे पता है क्योंकि मुझे लोग इसके बारे में बताते हैं लेकिन वे लोग खुलकर इसके बारे में बात करने के लिए शायद तैयार नहीं हैं क्योंकि इसे लेकर कई गलत धारणाएं जुड़ी हुई हैं."

सोशल मीडिया पर ट्रोल होने को लेकर भड़कीं तापसी पन्नू, कह डाली ये बात

तापसी ने भाषा को दिए एक इंटरव्यू में कहा, "उन्हें लगता है कि उनके करियर को जो थोड़ी बहुत रफ्तार मिली है, इसके बारे में बात करने पर बहुत सारे लोग उनका समर्थन नहीं करेंगे. उन्हें लगेगा कि यह सस्ते प्रचार का हथकंडा है. उनकी नैतिकता एवं चरित्र पर भी सवाल किए जाएंगे."

जब छोटे कपड़े पहनने पर यूजर ने सिखाना चाहा तापसी पन्नू को संस्कृति का पाठ तो फिर...

टिप्पणियां
बता दें, तापसी ने साल 2013 में फिल्म 'चश्मे बद्दूर' से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी. वह 'बेबी' (2015), 'पिंक' (2016), 'नाम शबाना' (2017) जैसी फिल्मों में सशक्त महिला की भूमिका निभा चुकी हैं. फिलहाल तापसी 'सूरमा', 'मुल्क' और 'मनमर्जियां' की शूटिंग में बिजी हैं.

VIDEO: आखिरी बार 'जुड़वां 2' में नजर आई थीं तापसी पन्नू...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement