NDTV Khabar

शबाना आजमी ने कास्टिंग निर्देशक को लेकर कही ये बात, जानिए क्या है वजह

बॉलीवुड एक्ट्रेस शबाना आजमी (Shabana Azmi) ने कास्टिंग डायरेक्टर को लेकर कुछ बातें कही हैं, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
शबाना आजमी ने कास्टिंग निर्देशक को लेकर कही ये बात, जानिए क्या है वजह

शबाना आजमी ने कास्टिंग डायरेक्टर को लेकर कही ये बात

खास बातें

  1. शबाना आजमी ने कास्टिंग डायरेक्टर को लेकर कही ये बात
  2. जावेद अख्तर के साथ एक कार्यक्रम में पहुंची थी शबाना
  3. बताया कास्टिंग डायरेक्टर को महत्वपूर्ण
नई दिल्ली:

दिग्गज अभिनेत्री शबाना आजमी (Shabana Azmi) का मानना है कि आज के दौर में फिल्में बनाने में कास्टिंग निर्देशक बड़ी भूमिका निभाते हैं. मुंबई में मंगलवार को पति जावेद अख्तर (Javed Akhtar) के साथ एक कार्यक्रम में वर्तमान में भारतीय सिनेमा के विकास के बारे में बात करते हुए शबाना ने कहा, "मुझे लगता है कि भारतीय सिनेमा परिवर्तन के दौर से गुजर रहा है, क्योंकि लोगों को महसूस होने लगा है कि कंटेंट ही सबसे महत्वपूर्ण है. फिल्मकार लेखन में बहुत ध्यान दे रहे हैं." आजमी ने यह महसूस किया है कि कास्टिंग निर्देशक खास तौर पर फिल्म बनाने की प्रक्रिया में बड़ी भूमिका निभा रहे हैं.

'चेहरे' को लेकर आनंद पंडित का खुलासा, कहा- सेट पर डायलॉग याद करके आते थे इमरान हाशमी


शबाना आजमी (Shabana Azmi) ने आगे कहा, "मुझे इस बात से खुशी होती है कि अभिनय ने एक अपना एक अलग स्तर बना लिया है, क्योंकि लोग कास्टिंग निर्देशकों के महत्व को समझ रहे हैं. यहां तक कि अगर किसी अभिनेता को किसी फिल्म में केवल दो पंक्तियां ही कहनी हैं, तो भी कास्टिंग निर्देशक यह सुनिश्चित करते हैं कि अभिनेता स्क्रीन पर विश्वसनीय दिखें. पहले ऐसा कभी नहीं होता था."

मलाइका अरोड़ा ने 'अनारकली डिस्को चली' पर DID में यूं मारी एंट्री, बार-बार देखा जा रहा Video

टिप्पणियां

उन्होंने आगे कहा, "पहले कुछ ऐसे अभिनेता थे जो कुछ भूमिकाओं के लिए ही बने होते थे, लेकिन अब वास्तव में अच्छे अभिनेता लाए जा रहे हैं. ऐसे में मुख्य अभिनेताओं को भी ईमानदारी से अपना काम करने की प्रेरणा मिलती है."
 

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement