Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दिग्गज एक्ट्रेस शबाना आजमी अस्पताल से ठीक होकर घर पहुंचीं, Tweet कर दी जानकारी

शबाना आजमी (Shabana Azmi) को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है और वो अपने घर आ गई हैं. बीते 18 जनवरी सड़क दुर्घटना में वो गंभीर रूप से घायल हो गई थीं.

दिग्गज एक्ट्रेस शबाना आजमी अस्पताल से ठीक होकर घर पहुंचीं, Tweet कर दी जानकारी

शबाना आजमी (Shabana Azmi) को अस्पताल से मिली छुट्टी

खास बातें

  • शबाना आजमी अस्पताल से घर पहुंचीं
  • ट्वीट कर दी इस बात की जानकारी
  • सड़क हादसे में हुई थीं गंभीर रूप से घायल
नई दिल्ली:

दिग्गज एक्ट्रेस शबाना आजमी (Shabana Azmi) को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है और वो अपने घर आ गई हैं. बीते 18 जनवरी सड़क दुर्घटना में वो गंभीर रूप से घायल हो गई थीं. शबाना आजमी ने घर आने की जानकारी फैन्स को ट्वीट कर दी है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा: "मेरी रिकवरी के लिए प्रार्थना करने के लिए आप सभी का शुक्रिया. मैं वापस घर आ गई हूं धन्यवाद. डॉक्टरों की टीम और नर्सिंग स्टाफ द्वारा प्रदान की गई देखभाल के लिए टीना अंबानी और कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल की ऋणी और आभारी रहूंगी." शबाना आजमी ने इस तरह अपने सभी शुभचिंतकों का धन्यवाद किया.

दिव्यांका त्रिपाठी को दुपट्टे से पकड़कर ले जा रहे थे अमिताभ बच्चन, Video हुआ वायरल

शबाना आजमी (Shabana Azmi) को लेकर बीते जानकारी दी गई थी कि उनकी हालत में धीरे-धीरे सुधार हो रहा है. गहन देखरेख में उनका इलाज जारी है. मेडिकल बुलेटिन में उनकी हालत स्थित बताई गई थी. शबाना मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर बीते दिनों हुए सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गई थीं. अभिनेत्री के एक करीबी सूत्र ने बताया था कि शबाना आजमी की हालत धीरे-धीरे सुधर रही है. उनकी हालत अब स्थिर रहने लगी है. चिकित्सकों की गहन देखरेख में उनका इलाज चल रहा है.

रेडियो शो में साथ नजर आईं सारा अली खान और करीना कपूर, वायरल हो रहा है Video

18 जनवरी को शबाना आजमी (Shabana Azmi) की यूवी कार मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर खालापुर टोल प्लाजा के पास एक ट्रक की टक्कर से चूर-चूर हो गई थी. लहूलुहान अभिनेत्री को नवी मुंबई के कमोठे स्थित महात्मा गांधी मिशन मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाया गया. वहां प्राथमिक उपचार के बाद उसी शाम उन्हें मुंबई के अंधेरी स्थित कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. शबाना के पति जावेद अख्तर और उनके बेटे फरहान व बेटी जोया अख्तर उनका हाल जानने के लिए अंबानी अस्पताल गए थे और घायल शबाना की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की थी, जो वायरल हो गई थीं. फरहान के साथ उनकी गर्लफ्रेंड शिबानी दानडेकर भी थीं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...