अनिल कपूर को मिला फैन का 30 साल पुराना लेटर, तो इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने उड़ा डाला हैंडराइटिंग का मजाक...

हाल ही में, अनिल कपूर (Anil Kapoor) को उनका एक ऐसा फैन मिला, जिसके लेटर का जवाब उन्होंने 30 साल पहले दिया था.

अनिल कपूर को मिला फैन का 30 साल पुराना लेटर, तो इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने उड़ा डाला हैंडराइटिंग का मजाक...

शबाना आजमी (Shabana Azmi) ने उड़ाया अनिल कपूर का मजाक

खास बातें

  • शबाना आजमी ने उड़ाया अनिल कपूर का मजाक
  • अनिल कपूर ने फैन को लेकर किया था ट्वीट
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है ट्वीट
नई दिल्ली:

फिल्मी सितारों के फैन्स उनके लिए कुछ भी कर गुजरने को तैयार रहते हैं. हाल ही में बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर (Anil Kapoor) के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ. दरअसल, अनिल कपूर को उनका एक ऐसा फैन मिला, जिसने करीब 30 साल पुराना वो लेटर संभाल के रखा था, जिस पर एक्टर ने जवाब दिया था. अपने इस यादगार लम्हे को 'मिस्टर इंडिया (Mister India)'  अनिल कपूर ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया. एक्टर ने अपने ट्विटर हैंडल से कुछ फोटो शेयर कीं. इन तस्वीरों में अनिल कपूर (Anil Kapoor) वही 30 साल पुराना लेटर पढ़ते नजर आ रहे हैं. 

इस एक्टर ने शाहरुख खान को किया बर्थडे विश, तो किंग खान बोले- वह समय भूल गए, जब मैंने तुम्हें हराया...


बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने इस फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'डिजिटल कमेंट्स से भरी इस दुनिया में, एक मेरा फैन मेरे लिए 30 साल पुराना हाथों से लिखा खत लेकर आया, जिस पर मैंने रिप्लाई किया था... थैंक्यू इस प्यार के लिए.' अनिल कपूर के इस ट्वीट पर फैन्स तो खूब कमेंट कर रहे हैं. लेकिन एक्ट्रेस शबाना आजमी (Shabana Azmi) ने इस ट्वीट पर अनिल कपूर की हैंडराइटिंग का मजाक उड़ा दिया है.

Housefull 4 Box Office Collection Day 10: अक्षय कुमार की 'हाउसफुल 4' ने रविवार को किया धमाकेदार प्रदर्शन, ऋतिक की 'वॉर' को पछाड़ा


दरअसल, अनिल कपूर (Anil Kapoor) के इस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए शबाना आजमी ने अपने ट्विटर हैंडल से लिखा, 'और यह तुम्हारी राइटिंग समझने में कामयाब भी रहे.' शबाना आजमी (Shabana Azmi) के इस ट्वीट पर फैन्स भी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें, शबाना आजमी अपने ट्वीट्स  को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. इस बार भी उनका ये ट्वीट खूब वायरल हो रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...