शबाना आजमी ने जावेद अख्तर को सूप गिराने पर लगाई फटकार तो एक्टर ने सुनाया गाना, बोले- ये दाग धुल न पाएगा...

शबाना आजमी (Shabana Azmi) ने जावेद अख्तर (Javed Akhtar) को सूप गिराने पर लगाई फटकार तो लेखक ने सुनाया जबरदस्त अंदाज में गाना.

शबाना आजमी ने जावेद अख्तर को सूप गिराने पर लगाई फटकार तो एक्टर ने सुनाया गाना, बोले- ये दाग धुल न पाएगा...

शबाना आजमी (Shabana Azmi) ने जावेद अख्तर (Javed Akhtar) को सूप गिराने पर लगाई फटकार

खास बातें

  • शबाना आजमी ने जावेद अख्तर को सूप गिराने पर लगाई फटकार
  • जावेद अख्तर ने सुनाया शबाना आजमी को गाना
  • शबाना आजमी का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस शबाना आजमी (Shabana Azmi) इन दिनों कोरोना वायरस के कारण सेल्फ आइसोलेशन में हैं, लेकिन वह सोशल मीडिया पर लगातार अपने फैंस से जुड़ी हुई हैं. हाल ही में एक्ट्रेस फेसबुक पर लाइव आई थीं, जिसमें उन्होंने अपने पति और लेखक जावेद अख्तर (Javed Akhtar) से जुड़ी खास बात बताई. शबाना आजमी ने बताया कि सूप पीने के दौरान जावेद उसे पीने से ज्यादा उसे गिरा रहे थे. इस बात को समझाने के लिए एक्ट्रेस ने उन्हें कहा कि जावेद इस तरह से खाओगे तो तुम कितना गिराओगे? एक्ट्रेस ने लाइव चैट के दौरान आगे बताया कि उनके पति यानी जावेद अख्तर ने इस बात का जबरदस्त जवाब दिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शबाना आजमी (Shabana Azmi) की बात पर जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने अभी न जाओ छोड़कर गाना गाया. लेकिन खास बात तो यह है कि लेखक ने गाने की पूरी लीरिक्स ही बदल दी और एक्ट्रेस से कहा, "जो इस तरह से खाओगे, तो कितना तुम गिराओगे. जो सूप इसपे गिर गया, तो जानते तो होगा क्या? ये दाग धुल न पाएगा, ये दाग धुल न पाएगा. जो धोयेगा, बताएगा, कि साबुन इस पे घिस दिया, ये दाग पर मिटता नहीं." इससे जुड़ा शबाना आजमी का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसे मशहूर शेफ विकास खन्ना ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए शेयर किया है. 

बता दें कि एक्ट्रेस शबाना आजमी (Shabana Azmi) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अकसर समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय बखूबी पेश करती हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म शीर कोर्मा में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस स्वरा भास्कर और दिव्या दत्ता भी मुख्य भूमिका अदा करती दिखाई देंगी. वहीं कोरोना वायरस की बात करें तो भारत में इससे संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 10,363 हो गई है और अब तक 339  लोगों की इस खतरनाक वायरस से मौत हो चुकी है.