शबाना आजमी ने खोला राज, जावेद अख्तर ने इस फिल्म को देखने के लिए कर दिया था खाना खाने से इंकार

शबाना आजमी (Shaban Azmi) ने बताया कि जावेद अख्तर (Javed Akhtar) फिल्म में इतना खो गए कि उन्होंने खाना खाने से भी इंकार कर दिया.

शबाना आजमी ने खोला राज, जावेद अख्तर ने इस फिल्म को देखने के लिए कर दिया था खाना खाने से इंकार

शबाना आजमी (Shabana Azmi) ने जावेद अख्तर (Javed Akhtar) को लेकर खोला राज

खास बातें

  • जावेद अख्तर को लेकर शबाना आजमी ने खोला राज
  • एक्ट्रेस ने कहा कि चोक्ड देखने के लिए उन्होंने किया था खाना खाने से इंकार
  • बीते दिन हुआ था बॉलीवुड सितारों के साथ चोक्ड का प्रीमियर
नई दिल्‍ली:

नेटफ्लिक्स ने अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) की फिल्म 'चोक्ड: पैसा बोलता है' (Choked: Paisa Bolta Hai) के रिलीज से पहले बॉलीवुड के कुछ कलाकारों के साथ एक प्रीमियर की मेजबानी की. इसमें जोया अख्तर, विशाल भारद्वाज, अनिल कपूर, विक्की कौशल, फरहान अख्तर, तापसी पन्नू, शबाना आजमी (Shabana Azmi) और जावेद अख्तर (Javed Akhtar) जैसे कई लोग शामिल हुए. प्रीमियर को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस शबाना आजमी ने बताया कि जावेद अख्तर फिल्म में इतना खो गए कि उन्होंने खाना खाने से भी इंकार कर दिया, क्योंकि वह फिल्म को खत्म करना चाहते थे. इसके साथ ही शबाना आजमी ने बताया कि 'चोक्ड' में अनुराग कश्यप ने जबरदस्त काम किया है. 

e6tbmj6
Newsbeep

शबाना आजमी (Shabana Azmi) ने जावेद अख्तर (Javed Akhtar) के बारे में बताते हुए कहा, "फिल्म के दौरान एक रुकावट थी, लेकिन जावेद खाना खाने के लिए भी तैयार नहीं हुए, क्योंकि वह फिल्म को खत्म करना चाहते थे. आज की दुनिया मे अनुराग ने ऐसा काम किया है, जो उसे पसंद है और उसपर कोई भी समझौता नहीं किया है. मेरे लिए अनुराग ने भारतीय सिनेमा में बदलाव को आकार दिया है. उनकी फिल्मों में सबसे दिलचस्प बात यह है कि वे जिन चेहरों को चुनते हैं, उनकी प्रामाणिकता है." एक्ट्रेस ने फिल्म के बारे में आगे कहा, "दर्शकों के लिए बहुत ही सुलभ फिल्म, क्योंकि अगर मैंने इसे समझ लिया तो हर कोई समझ जाएगा."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


शबाना आजमी (Shabana Azmi) के अलावा जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने भी फिल्म को लेकर अपनी बातें कहीं. उन्होंने कहा, "फिल्म देखते समय आप ऐसे उदाहरण देखते हैं, जिनसे आप जुड़ सकते हैं. रोशन एक शानदार अभिनेता हैं." बता दें कि फिल्म 'चोक्ड: पैसा बोलता है' (Choked: Paisa Bolta Hai) में एक आम महिला के संघर्ष को दिखाया गया है, जो अपने काम और घर में संतुलन बनाए रखती है. और कैसे जीवन उसे सबसे अप्रत्याशित समय और स्थान पर नकदी के साथ हैरान करता है. फिल्म का निर्देशन अनुराग कश्यप ने किया है. वहीं, इसमें संयमी खेर और रोशन मैथ्यू ने मुख्य भूमिका अदा की है.