NDTV Khabar

शबाना आज़मी के घर डेंगू की जाँच के लिए पहुँचे बीएमसी के अफ़सर, दी ऐसी जानकारी हैरान रह गईं एक्ट्रेस

शबाना आजमी ने अपने ट्विटर एकाउंट से बीएमसी और डेंगू को लेकर एक ट्वीट किया है, जिसने सबका खूब ध्यान खींचा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
शबाना आज़मी के घर डेंगू की जाँच के लिए पहुँचे बीएमसी के अफ़सर, दी ऐसी जानकारी हैरान रह गईं एक्ट्रेस

शबाना आजमी (Shabana Azmi) ने बीएमसी को लेकर किया ट्वीट

खास बातें

  1. बीएमसी ऑफिसर की बातों से हैरान हुईं शबाना आजमी
  2. ट्वीट कर दी लोगों को डेंगू से सावधान रहने की सलाह
  3. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के समर्थन में उतरीं एक्ट्रेस
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस शबाना आजमी (Shabana Azmi) ने अपनी जबरदस्त फिल्मों से खूब पहचान बनाई हैं. जल्द ही शबाना आजमी (Shabana Azmi) फिल्म शीरकोर्मा में भी नजर आने वाली हैं. इससे इतर बॉलीवुड एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं, साथ ही समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय भी रखती हैं. लेकिन कई बार शबाना आजमी (Shabana Azmi) अपने ट्वीट्स को लेकर ट्रोल भी हो जाती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस शबाना आजमी ने अपने ट्विटर एकाउंट से बीएमसी (बॉम्बे महानगर पालिका) और डेंगू को लेकर एक ट्वीट किया है, जिसने सबका खूब ध्यान खींचा है. इस ट्वीट में शबाना आजमी ने लोगों को डेंगू से बचने की सलाह भी दी है. 

दीपिका पादुकोण के गाने पर जमकर थिरकीं ये एक्ट्रेस, Video देख आप भी कहेंगे वाह!


शबाना आजमी (Shabana Azmi) ने बीएमसी और डेंगू को लेकर ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा, "मुझे उस वक्त झटका लगा जब डेंगू के लिए मेरे घर की जाँच करने आए बीएमसी अधिकारियों ने बताया कि ज्यादातर लोग उन्हें अपने घरों में नहीं घुसने देते हैं. फूलदान में फूल डेंगू के प्रजनक हैं, इसलिए पानी को हर रोज जरूर बदलें. अपने घरों में जांच करें कि कहीं घर में रुका हुआ पानी तो नहीं है." 


सरकार के इस फैसले पर भड़कीं रवीना टंडन, कहा- कर्मों का दोगुना दंड मिलेगा

टिप्पणियां


इससे पहले शबाना आजमी (Shabana Azmi) ने एक और ट्वीट किया था, जिसमें दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का समर्थन कर रही थीं. इस ट्वीट में उन्होंने कहा, "मैं अरविंद केजरीवाल का समर्थन करती हूं. अगर हम सभी हर रविवार केवल 10 मिनट अपने घरों का निरीक्षण करें तो डेंगू से मुकाबला कर सकते हैं. सुनिश्चित करें कि आपके घर में कहीं भी ठहरा हुआ पानी न हो. लेकिन अगर ऐसा है तो इसे बाहर डालें और इसके ऊपर तेल डाल दें." डेंगू को लेकर आया शबाना आजमी का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इसके साथ ही लोग उनकी इस सलाह का समर्थन भी कर रहे हैं. 
 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement