NDTV Khabar

3,500 पेड़ काटे जाने के खिलाफ भिड़ीं एक्ट्रेस शबाना आजमी, ट्वीट करके कही ये बात

अनुभवी अभिनेत्री, पूर्व सांसद व सामाजिक कार्यकर्ता शबाना आजमी ने अधिकारियों से आग्रह किया है कि वे मेट्रो कार शेड का निर्माण करने के लिए मुंबई के आरे वन के पेड़ न काटें.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
3,500 पेड़ काटे जाने के खिलाफ भिड़ीं एक्ट्रेस शबाना आजमी, ट्वीट करके कही ये बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस व सामाजिक कार्यकर्ता शबाना आजमी

खास बातें

  1. शबाना पेड़ काटने के खिलाफ हुईं खड़ीं
  2. मुंबई में मेट्रो को लेकर काटे जा रहे 3500 पेड़
  3. ट्वीट कर किया विरोध
नई दिल्ली: अनुभवी अभिनेत्री, पूर्व सांसद व सामाजिक कार्यकर्ता शबाना आजमी ने अधिकारियों से आग्रह किया है कि वे मेट्रो कार शेड का निर्माण करने के लिए मुंबई के आरे वन के पेड़ न काटें. शबाना ने मंगलवार को लोगों से 3,500 पेड़ों की कटाई के खिलाफ आवाज उठाने के लिए ट्वीट किया. उन्होंने ट्वीट किया, आरे वन मुंबई के फेफड़े का वन है. अगर हमने आवाज नहीं उठाई तो मेट्रो कार शेड बनाने के लिए आरे वन के 3500 पेड़ों को काट दिए जाएंगे. विकल्प तलाशने के लिए मुंबई मेट्रो रेल निगम के एमडी अश्विनी भिडे और मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस से कहें.

Maha Shivaratri 2018: अमिताभ बच्चन से श्रीदेवी तक, बॉलीवुड सितारों ने दी महाशिवरात्रि की बधाईमहाराष्ट्र सरकार कथित तौर पर मेट्रो कार शेड के लिए आरे वन का एक हिस्सा प्रदान करने की योजना बना रही है, जबकि पर्यावरणविदों और नागरिक समूह इस कदम के खिलाफ हैं, क्योंकि यह पक्षियों, कीड़ों और तेंदुओं की कई प्रजातियों का घर है.

VIDEO: अभिनेता रणवीर सिंह से ख़ास मुलाक़ात​


टिप्पणियां
(इनपुट आईएएनएस से)

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement