चोट लगने के बाद भी पीछे नहीं हटीं जकिया सईद और स्वास्थ्य कर्मी, अब शबाना आजमी ने ट्वीट कर यूं दिया रिएक्शन

डॉक्टर जकिया सईद (Dr. Zakiya Sayed) को लेकर बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस शबाना आजमी (Shabana Azmi) ने ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

चोट लगने के बाद भी पीछे नहीं हटीं जकिया सईद और स्वास्थ्य कर्मी, अब शबाना आजमी ने ट्वीट कर यूं दिया रिएक्शन

शबाना आजमी (Shabana Azmi) ने डॉक्टर जकिया सईद (Dr. Zakiya Sayed) को लेकर किया ट्वीट

खास बातें

  • शबाना आजमी ने डॉक्टर जकिया सईद को लेकर किया ट्वीट
  • एक्ट्रेस ने डॉक्टर की करी सराहना
  • डॉक्टर जकिया सईद का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

मध्य प्रदेश के इंदौर में कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित लोगों की जांच करने पहुंची डॉक्टर की डॉक्टर जकिया सईद (Dr. Zakiya Sayed) लोगों ने पथराव किया. इस बात को लेकर उन्होंने मीडिया से भी काफी बात की. हाल ही में डॉक्टर जकिया सईद को लेकर बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस शबाना आजमी (Shabana Azmi) ने ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. अपने ट्वीट में उन्होंने जकिया सईद की सराहना की, साथ ही उन्हें सम्मान भी दिया. जकिया सईद को लेकर शबाना आजमी का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोर रहा है, साथ ही लोग इसपर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. 

शबाना आजमी (Shabana Azmi) ने डॉक्टर जकिया सईद (Dr. Zakiya Sayed) के लिये ट्वीट करते हुए लिखा, "आदर है इनके लिए." बता दें कि डॉक्टर जकिया सईद ने इंदौर की घटना के बारे में मीडिया से जिक्र करते हुए कहा, "हम पिछले 4 दिनों से कोरोना वायरस के संपर्क की स्क्रीनिंग पर काम कर रहे थे. लेकिन हमने जो देखा, वो चीजें हमने पहले कभी नहीं देखी थीं. हमें लगातार चोट लग रही थीं, लेकिन हमें बिना डरे अपना काम किया और आगे भी नहीं डरेंगे." बता दें कि इंदौर के टाटपट्टी बाखल क्षेत्र में जांच के दौरान वहां के लोगों ने स्वास्थ्य कर्मियों पर पथराव किया था, जिसमें डॉक्टर जकिया भी शामिल थीं. 

शबाना आजमी (Shabana Azmi) की बात करें तो अपने विचारों को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहते हैं. वह अकसर समसामयिक मुद्दों पर खूब राय पेश करती हैं, साथ ही जमकर ट्वीट भी करती हैं. वहीं, कोरोनावायरस की बात करें तो  भारत में अब तक कुल 2069 लोग इससे संक्रमित हो चुके हैं. इसके साथ ही देश में अब तक वायरस से कुल 53 लोगों की मौत भी हो चुकी है. कोरोना वायरस (Coronavirus) के कहर को देखते हुए ही पीएम नरेंद्र मोदी ने भारत में 21 दिनों का लॉकडाउन घोषित कर दिया था. 


 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com