शबाना आजमी ने ट्विटर पर खोला राज, बताया आखिर क्यों उनके पिता कैफी आजमी ने लौटाया था पद्मश्री

बॉलीवुड एक्ट्रेस शबाना आजमी ने हाल ही में एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने बताया है कि आखिर उनके पिता कैफी आजमी ने पद्मश्री क्यों लौटाया था.

शबाना आजमी ने ट्विटर पर खोला राज, बताया आखिर क्यों उनके पिता कैफी आजमी ने लौटाया था पद्मश्री

शबाना आजमी का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  • शबाना आजमी का ट्वीट हुआ वायरल
  • कैफी आजमी को लेकर कही ये बात
  • ट्रोलर्स को दिया मुंहतोड़ जवाब
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस शबाना आजमी अकसर सोशल मीडिया पर बहुत ही बेबाकी के साथ अपनी राय रखती हैं. शबाना आजमी समय-समय पर सामाजिक सरोकार वाले ट्वीट भी करती हैं. लेकिन शबाना आजमी ने हाल ही में एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने बताया है कि आखिर उनके पिता कैफी आजमी ने पद्मश्री क्यों लौटाया था. बॉलीवुड एक्ट्रेस और सोशल एक्टिविस्ट शबाना आजमी का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. शबाना आजमी के पिता कैफ आजमी महान शायर थे. 

शबाना आजमी ने ट्विटर पर लिखा हैः 'मैं लोगों को याद दिलाना चाहती हूं कि मेरे पिता कैफ आजमी ने उस समय पद्मश्री लौटाया था जब केंद्र में कांग्रेस सरकार थी. वे उत्तर प्रदेश के मंत्री की उस टिप्पणी का विरोध कर रहे थे जिसमें कहा गया था कि उर्दू को सेकंड लैंग्वेज का दर्जा देने की मांग करने वालों का मुंह काला करके उनकी गधे पर परेड करवाई जानी चाहिए.'

शबाना आजमी ने इससे पहले भी एक ट्वीट किया था, और उसमें लिखा थाः 'मेरी एक टिप्पणी को लेकर इतना हंगामा क्यों हो रहा? मुझे नहीं पता था कि दक्षिणपंथियों की नजर में मैं इतनी अहम हूं. मुस्लिम मौलाओं ने मेरे खिलाफ उस समय फतवा जारी किया था जब मैंने दीपा मेहती की फिल्म 'वाटर' के लिए अपने सिर के बाल हटवाए थे...' इस तरह शबाना आजमी सोशल मीडिया पर ट्रोल करने वालों को मुंह तोड़ जवाब दे रही हैं. शबाना आजमी सोशल मीडिया पर वैसे भी काफी मुखर रहती हैं, और अपनी बात को बहुत ही स्पष्टता से रखती हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...