महाराष्ट्र में बढ़े कोरोनावायरस संक्रमण के मामले, तो शबाना आजमी ने Tweet कर कही ये बात...

महाराष्ट्र में कोरोनावायरस (Coronavirus) से संक्रमित लोगों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है, अब इस पर शबाना आजमी (Shabana Azmi) ने रिएक्ट किया है.

महाराष्ट्र में बढ़े कोरोनावायरस संक्रमण के मामले, तो शबाना आजमी ने Tweet कर कही ये बात...

शबाना आजमी (Shabana Azmi) का ट्वीट हो रहा है वायरल

खास बातें

  • शबाना आजमी का ट्वीट हुआ वायरल
  • महाराष्ट्र में बढ़े कोरोना से संक्रमित लोगों के आंकड़े
  • एक्ट्रेस ने ट्वीट कर कही ये बात
नई दिल्ली:

कोरोनावायरस महामारी (Coronavirus Pandemic) का कहर दिन-ब-दिन देश में बढ़ता जा रहा है. भारत में कोरोनावायरस संक्रमितों की संख्या बढ़कर 3072 हो गई है. वहीं, इस संक्रमण के सबसे ज्यादा मामले महाराष्ट्र में देखने को मिल रहे हैं. महाराष्ट्र में कोरोनावायरस (Coronavirus) से संक्रमितों की संख्या बढ़कर 635 हो गई है. राज्य में इस वायरस के संक्रमण से अब तक 32 लोगों की मौत हो चुकी है जबकि 52 लोग ठीक होकर अस्पताल से अपने अपने घर जा चुके हैं. अब इस पर बॉलीवुड एक्ट्रेस शबाना आजमी (Shabana Azmi) का रिएक्शन आया है. 

दरअसल, शबाना आजमी (Shabana Azmi Twitter) ने महाराष्ट्र में लगातार कोरोनावायरस के बढ़ रहे मामलों को लेकर एक ट्वीट किया है. उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा, "महाराष्ट्र में कोरोना (Coronavirus) से संक्रमित लोगों की संख्या सबसे ज्यादा है. चलिए समाधान का हिस्सा बनें, समस्या का नहीं. सामाजिक दूरी, साबुन से बार-बार हाथ धोना. स्वास्थ्य सेवा प्रणाली को प्रभावित न करें." 


शबाना आजमी (Shabana Azmi) के इस ट्वीट पर लोग खूब रिएक्ट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. वहीं, भारत में कोरोनावायरस संक्रमितों की संख्या बढ़कर 3072 हो गई है. देश में कोविड-19 (Covid 19) से मृतकों की संख्या 75 हो गई है जबकि पिछले 24 घंटे में संक्रमण के 525 नए मामले सामने आए हैं. कोरोना वायरस की रफ्तार ने बीते 24 घंटों में जबरदस्त तेजी से बढ़ी है. इस दौरान 525 मरीज सामने आए हैं. इन्हीं खबरों के बीच एक अच्छी खबर यह है कि इसके संक्रमण से कुल 213 लोग ठीक हो चुके हैं. यह आंकड़े स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा जारी किए गए हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com