NDTV Khabar

शाहरुख खान ने 25 साल पूरे होने पर प्रशंसकों का आभार जताया

शाहरुख खान ने लिखा, "ईद मुबारक. मेरा दिन खास बनाने के लिए धन्यवाद और 25 वर्षो की शानदार यात्रा में मुझसे जुड़ने के लिए धन्यवाद. सभी को प्यार."

1Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
शाहरुख खान ने 25 साल पूरे होने पर प्रशंसकों का आभार जताया
नई दिल्ली: सुपरस्टार शाहरुख खान ने बॉलीवुड में अपनी दो दशकों की 'गौरवशाली यात्रा' को समर्थन देने के लिए प्रशंसकों और शुभचिंतकों का आभार व्यक्त किया है. शाहरुख ने सोमवार रात अपने ट्विटर हैंडल पर 37 सेकंड की एक क्लिप साझा की, जिसमें बांद्रा में मन्नत के बाहर वह अपने छोटे बेटे के साथ लोगों के सामने खड़े नजर आ रहे हैं. पिता-पुत्र दोनों सफेद कुर्ता-पाजामा में थे. वीडियो में वह घर की छत पर खड़े होकर लोगों को बधाई दे रहे हैं. तस्वीर के साथ शाहरुख ने लिखा, "ईद मुबारक. मेरा दिन खास बनाने के लिए धन्यवाद और 25 वर्षो की शानदार यात्रा में मुझसे जुड़ने के लिए धन्यवाद. सभी को प्यार."
उल्लेखनीय है कि 51 वर्षीय अभिनेता 25 जून को इस उद्योग में अपने 25 वर्ष पूरे कर चुके हैं. इसी दिन साल 1992 में उनकी फिल्म 'दिवाना' रिलीज हुई थी. शाहरुख ने अपने करियर की शुरुआत 'फौजी' और 'सर्कस' जैसे कई टीवी धारावाहिकों के साथ की थी. उन्हें बॉलीवुड में पहला ब्रेक 1992 में 'दीवाना' फिल्म से मिला. उन्होंने इसके बाद 'डर, 'बाजीगर' और 'अंजाम' जैसी फिल्मों में खलनायक की भूमिका भी निभाई. उन्होंने 'दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे', 'दिल तो पागल है', 'कुछ कुछ होता है', 'मोहब्बतें' और 'कभी खुशी कभी गम' जैसी सफल फिल्मों से अपनी एक रोमांटिक अभिनेता की छवि बनाई और बॉलीवुड में अपना प्रभाव कायम किया. 
 
शाहरुख खान ने शनिवार रात फिल्म इंडस्ट्री में 25 साल पूरे होने पर ट्विटर पर लिखा, "आज जल्दी सोने चला गया. यह हफ्ता काफी व्यस्त रहा. सुबह जल्दी उठा और फिर मुझे एहसास हुआ कि आज मैं बड़े पर्दे पर 25 साल पुराना हो गया हूं. इस मौके को कल आप सबके साथ मनाएंगे. मुझे झेलने के लिए धन्यवाद" 

बताते चलें कि, शाहरुख अपनी आगामी फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' के लिए तैयार हैं. यह इम्तियाज अली द्वारा निर्देशित है. इसमें अनुष्का शर्मा भी प्रमुख भूमिका में हैं. दोनों किसी फिल्म में तीसरी बार साथ काम कर रहे हैं.

(इनपुट आईएएनएस से भी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement