NDTV Khabar

शाहरुख खान का पूरी रात सफाई करने के बाद हुआ बुरा हाल, Photo शेयर कर यूं बताई दास्तां

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों फिल्मों से भले ही दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर हमेशा छाए रहते हैं. हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो साझा की है, जिसने लोगों का खूब ध्यान खींचा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
शाहरुख खान का पूरी रात सफाई करने के बाद हुआ बुरा हाल, Photo शेयर कर यूं बताई दास्तां

सफाई के बाद शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का हुआ बुरा हाल

खास बातें

  1. सफाई के बाद शाहरुख खान का हुआ बुरा हाल
  2. फोटो पोस्ट कर किंग खान ने बताई दास्तां
  3. शाहरुख खान की फोटो हुई वायरल
नई दिल्ली:

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों फिल्मों से भले ही दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर हमेशा छाए रहते हैं. हाल ही में शाहरुख खान ने सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो साझा की है, जिसने लोगों का खूब ध्यान खींचा है. इस फोटो को साझा करते हुए शाहरुख खान ने बताया कि उन्होंने अपनी लाइब्रेरी की सफाई की है. फोटो को देखकर लग रहा है कि सफाई के बाद शाहरुख खान की हालत थोड़ी खराब हो गई है. इन सबसे अलग फोटो में शाहरुख खान का अंदाज काफी अलग रहा है और शाहरुख खान की इस फोटो को उनके फैन्स खूब पसंंद भी कर रहे हैं. हाल ही में शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस की नेटफ्लिक्स सीरीज 'बार्ड ऑफ ब्लड' रिलीज हुई है.

Bigg Boss 13: असीम रियाज बोले मैं 'जम्मू-कश्मीर' से हूं तो घर में यूं मचा हंगामा, शुरू हो गया झगड़ा


इस फोटो को साझा करते हुए शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने लिखा, "सारी रात अपनी लाइब्रेरी की सफाई की. थोड़ी जर्जर और किताबों की महक, धूल और खुशी." शाहरुख खान की इस फोटो पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं. बता दें कि किंग खान के अलावा उनके बच्चे आर्यन खान, सुहाना खान और अबराम खान भी सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. फिल्मों और सोशल मीडिया से दूर रहने के बाद भी किंग खान के बच्चों का सोशल मीडिया पर जलवा जबरदस्त होता है. हाल ही में शाहरुख खान की लाडली बेटी सुहाना खान की शोर्ट फिल्म 'द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू' का टीजर भी लॉन्च हुआ है, जिसमें उनका अंदाज काफी लाजवाब लग रहा है. 

Bigg Boss 13: पंजाब की 'कैटरीना कैफ' ने दिखाए तेवर, मारा ताना- तूने आते ही मेरी बेइज्जती कर दी...

टिप्पणियां

वहीं, शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बात करें तो वह आखिरी बार फिल्म जीरो में नजर आए थे. इस फिल्म में शाहरुख के अलावा कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भी मुख्य भूमिका में दिखाई दी थीं. लेकिन उनकी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया था. जीरो के बाद से शाहरुख खान भले ही फिल्मों से दूर हैं, लेकिन एक्टिंग की दुनिया से वह किसी न किसी तरह जुड़े ही हुए हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement