जबदस्त VFX से भरपूर होगी शाहरुख की अगली फिल्म, जल्द जारी हो सकता है पोस्टर

बॉलीवुड अभिनेता शाहरूख खान का कहना है कि उनकी अगली फिल्म वीएफएक्स से भरपूर है और उनकी टीम इसमें अपना सर्वश्रेष्ठ देना चाहती है. इस फिल्म के निर्देशक आनंद एल राय हैं.

जबदस्त VFX से भरपूर होगी शाहरुख की अगली फिल्म, जल्द जारी हो सकता है पोस्टर

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता शाहरूख खान का कहना है कि उनकी अगली फिल्म वीएफएक्स से भरपूर है और उनकी टीम इसमें अपना सर्वश्रेष्ठ देना चाहती है. इस फिल्म के निर्देशक आनंद एल राय हैं. 52 वर्षीय अभिनेता ने कहा कि टीम विजुएल इफेक्ट को लेकर किसी तरह का समझौता नहीं चाहती है और फिल्म के माध्यम से दर्शकों को प्रभावित करने की मंशा है.

शाहरूख ने फिल्मफेयर पुरस्कार 2018 के प्रेस कॉन्फ्रेंस के वक्त कहा कि हमने जितना सोचा था यह उससे थोड़ा ज्यादा वक्त ले रही है. हमने इसे दो साल में तैयार किया है. हम इसे शूट करने में अपना हर मुमकिन सर्वश्रेष्ठ देने रहे हैं. यह फिल्म विजुएल इफेक्ट से भरपूर है. इसमें वक्त लग रहा है और इस पर पैसे खर्च किए जा रहे हैं.

शाहरुख ने कही कुछ ऐसी बात जिसे सुन अनुष्का ने विराट को किया KISS

शाहरुखा ने आगे कहा कि अगर हम कल इसकी फोटो जारी कर दें तो कुछ लोग कहेंगे कि हमने इस पर मेहनत नहीं की. हम इसे लेकर परेशान नहीं है लेकिन थोड़ी एहतियात बरत रहे हैं. अभिनेता फिल्म में छोटे कद के व्यक्ति की भूमिका में है. उन्होंने कहा कि फिल्म का नाम और पोस्टर तैयार है. अपने पिछले जन्मदिन पर शाहरूख ने कहा था कि राय की फिल्म के निर्माता जल्द ही एक पोस्टर जारी करेंगे. इस फिल्म में अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ भी हैं.

'चल छैया-छैया' पर नाचे शाहरुख-विराट, अनुष्का ने भी जमकर किया डांस, देखें VIDEO

इस बीच, इस तरह की रिपोर्ट हैं कि शाहरूख अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा के जीवन पर आधारित फिल्म कर सकते हैं. इस फिल्म को आमिर खान ने छोड़ दिया है. हालांकि अभिनेता ने कहा कि उन्होंने अभी फिल्म करने के लिए हामी नहीं भरी है.

VIDEO: मीडिया से बात करते हुए शाहरुख खान ने खोले दिल के राज


(इनपुट भाषा से)

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com