NDTV Khabar

हीरो से #ZERO बने शाहरुख खान, सामने आया नई फिल्म का Teaser

शाहरुख खान ने ट्विटर पर अपनी नई फिल्म 'जीरो' का टीजर रिलीज किया है, जिसमें वह बिल्कुल हटके अंदाज में दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में शाहरुख किसी शादी में धमाकेदार एंट्री करते हैं और अपने डांसिंग मूव्ज से सबको हैरान कर देते हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
हीरो से #ZERO बने शाहरुख खान, सामने आया नई फिल्म का Teaser

21 दिसंबर को रिलीज होगी शाहरुख खान की 'जीरो'

खास बातें

  1. शाहरुख खान की नई फिल्म का नाम है 'जीरो'
  2. फिल्म में जमेगी अनुष्का और कैटरीना के साथ जोड़ी
  3. बौने आदमी का किरदार निभा रहे SRK
नई दिल्ली: नए साल के मौके पर सुपरस्टार शाहरुख खान ने अपनी नई फिल्म का ऐलान कर दिया है, फिल्म का नाम 'जीरो' होगा. इसमें एसआरके बौने का किरदार निभा रहे हैं. शाहरुख खान ने ट्विटर पर अपनी नई फिल्म 'जीरो' का टीजर रिलीज किया है, जिसमें वह बिल्कुल हटके अंदाज में दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में शाहरुख किसी शादी में धमाकेदार एंट्री करते हैं और अपने डांसिंग मूव्ज से सबको हैरान कर देते हैं. शाहरुख इसमें मोहम्मद रफी के गाने इस दीवाने दिल ने... पर थिरकते दिखाई दे रहे हैं. 

Viral Photos: रिलेटिव की शादी में गॉर्जियस लुक में दिखीं शाहरुख खान की बेटी

शाहरुख खान के लिए साल 2017 भले ही अनलकी साबित हुआ हो, उनकी आखिरी रिलीज फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' बॉक्स ऑफिस पर खासा प्रदर्शन नहीं कर पाई. लेकिन इसकी पूरी भरपाई वे साल 2018 में करने को तैयार हैं. टीजर में शाहरुख की झलक उनकी पिछली फिल्मों से बिल्कुल अलग लग रही है. 
 
shah rukh khan zero

आनंद एल राय की फिल्म में शाहरुख के साथ अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ लीड रोल में दिखेंगी. लेकिन दोनों ही एक्ट्रेस की झलक टीजर में नहीं दिखाई गई है. टीजर के आखिर में शाहरुख कहते हैं- "हम जिसके पीछे लग जाते हैं, लाइफ बना देते हैं." 

देखें, टीजर का वीडियो...


शाहरुख खान के साथ गूगल के CEO सुंदर पिचाई करेंगे मन की बात, बॉलीवुड के लिए कही ये बात

टिप्पणियां
मालूम हो कि आनंद एल राय के साथ शाहरुख की यह पहली फिल्म है. जबकि अनुष्का-कैटरीना के साथ वह जब तक है जान (2012) में स्क्रीन शेयर कर चुके हैं. यह फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज होगी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement