शाहरुख और दीपिका कर रहे थे 'तितली' सॉन्ग की शूटिंग, तभी बिगड़ा बैलेंस और फिर...देखें Video

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का एक वीडियो सबका खूब ध्यान खींच रहा है. इसमें एक्टर दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के साथ 'तितली' (Titli) सॉन्ग की शूटिंग कर रहे हैं, लेकिन तभी उनका बैलेंस बिगड़ जाता है और दोनों गिर जाते हैं.

शाहरुख और दीपिका कर रहे थे 'तितली' सॉन्ग की शूटिंग, तभी बिगड़ा बैलेंस और फिर...देखें Video

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और दीपिका (Deepika Padukone) ने शूटिंग के दौरान खो दिया बैलेंस

खास बातें

  • शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण कर रहे थे तिलती सॉन्ग की शूटिंग
  • शूटिंग के बीच ही शाहरुख और दीपिका का बिगड़ा बैलेंस
  • शाहरुख और दीपिका पादुकोण का पुराना वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड के बादशाह और किंग ऑफ रोमांस यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने अपनी फिल्मों से बॉलीवुड की दुनिया में जबरदस्त पहचान बनाई है. उनकी फिल्मों से लेकर उनके स्टाइल तक के, हर कोई उनका दीवाना है. शाहरुख खान का एक पुराना वीडियो सबका खूब ध्यान खींच रहा है. इस वीडियो में एक्टर बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के साथ 'तितली' (Titli) सॉन्ग की शूटिंग करते हुए नजर आ रहे हैं. लेकिन तभी एक सीन की शूटिंग के वक्त शाहरुख और दीपिका का बैलेंस बिगड़ और वह दोनों पत्थर से नीचे गिर जाते हैं. हालांकि, इसमें किसी को कोई नुकसान नहीं होता है. 

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के इस वीडियो में नजर आ रहा है कि 'तितली' (Titli) सॉन्ग की शूटिंग के दौरान पहले वह दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के बाल ठीक करते हैं. इसके बाद दोनों एक सीन की शूटिंग करते हैं, जिसमें दीपिका को शाहरुख खान के एक तरफ से दूसरी तरफ जाना होता है. लेकिन तभी दोनों का बैलेंस बिगड़ जाता है और दोनों ही पत्थर से नीचे खेत में गिर जाते हैं. हालांकि, इसमें किसी को भी कोई परेशानी नहीं होती है. वीडियो में शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की केमिस्ट्री काफी लाजवाब लग रही है. बता दें कि यह शूटिंग फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस फिल्म से जुड़ी हुई है. 

बता दें कि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की चेन्नई एक्सप्रेस ने सिनेमाघरों में धमाल मचाने के साथ-साथ दर्शकों का भी खूब दिल जीता था. इसमें शाहरुख और दीपिका की जोड़ी को फैंस ने खूब पसंद भी किया था. इसके अलावा शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण एक साथ ओम शांति ओम और हैप्पी न्यू ईयर में भी साथ नजर आ चुके हैं. शाहरुख खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्टर आखिरी बार फिल्म जीरो में नजर आए थे. इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ मुख्य भूमिका निभाती हुई नजर आई थीं.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com