काजोल और शाहरुख खान की बाजीगर को हुए 26 साल तो एक्ट्रेस बोली- अभी तक काली आंखें नहीं...

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और काजोल (Kajol) की फिल्म 'बाजीगर (Baazigar)' की रिलीज को 26 साल हो गए हैं, और सोशल मीडिया पर #26yearsofbaazigar भी ट्रेंड कर रहा है. काजोल ने फिल्म के गाने को लेकर चुटकी ली है.

काजोल और शाहरुख खान की बाजीगर को हुए 26 साल तो एक्ट्रेस बोली- अभी तक काली आंखें नहीं...

काजोल (Kajol) और शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की 'बाजीगर (Baazigar)' को हुए 26 साल

खास बातें

  • 'बाजीगर' को हुआ 26 साल
  • काजोल की पोस्ट हुई वायरल
  • अपनी आंखों को लेकर कही ये बात
नई दिल्ली:

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और काजोल (Kajol) की फिल्म 'बाजीगर (Baazigar)' की रिलीज को 26 साल हो गए हैं, और सोशल मीडिया पर #26yearsofbaazigar भी ट्रेंड कर रहा है. 'बाजीगर' के जरिये एक्टिंग की दुनिया में तहलका मचाने वाली काजोल ने इस मौके पर एक पोस्ट भी डाली है और उन्होंने फिल्म के गाने पर चुटकी भी ली है. 'बाजीगर' में शाहरुख खान और काजोल पर एक सॉन्ग फिल्माया गया था, 'ये काली काली आंखें' और खूब सुपरहिट भी हुआ था. काजोल ने इसी सॉन्ग को लेकर चुटकी ली है और इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी पोस्ट किया है जो खूब वायरल भी हो रहा है. 

कपिल शर्मा पर फिदा हुई यह एक्ट्रेस तो कॉमेडी किंग ने बाकी कलाकारों को दिखाया बाहर का रास्ता- देखें Video

रामजन्म भूमि पर फैसले के दिन शत्रुघ्न सिन्हा से मिले थे हार्दिक पटेल, एक्टर ने ट्वीट कर कहा- क्या पक रहा है...

काजोल (Kajol) ने 'बाजीगर (Baazigar)' फिल्म के शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ किए गए इस सॉन्ग पर लिखा हैः 'ऊप्स! अभी तक काली आंखें नहीं हैं...#26yearsofbaazigar.' इस तरह काजोल ने इस सॉन्ग के शब्दों को लेकर मजाक किया है क्योंकि काजोल की आंखें ब्राउन हैं. इस वजह से उन्होंने बाजीगर के सॉन्ग को लेकर मजेदार बात कही है.

Housefull 4 Box Office Collection Day 18: अक्षय कुमार की 'हाउसफुल 4' का बॉक्स ऑफिस पर तहलका, कमा डाले इतने करोड़

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और काजोल (Kajol) की फिल्म 'बाजीगर (Baazigar)' 12 नवंबर, 1993 को रिलीज हुई थी. इस थ्रिलर फिल्म को अब्बास-मस्तान की जोड़ी ने डायरेक्ट किया था. शाहरुख खान और काजोल के साथ फिल्म में शिल्पा शेट्टी भी नजर आई थीं. फिल्म का म्यूजिक अनु मलिक ने दिया था, और यह काफी पॉपुलर भी हुआ था. फिल्म में शाहरुख खान के अंदाज को काफी पसंद किया गया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...