Pathan में शाहरुख खान और सलमान खान का होगा धमाकेदार एक्शन सीन! बुर्ज खलीफा पर शूट होगा सीन

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म 'पठान' (Pathan) को लेकर खबर आ रही हैं कि इसमें सलमान खान (Salman Khan) का भी एक्शन सीन होगा.

Pathan में शाहरुख खान और सलमान खान का होगा धमाकेदार एक्शन सीन! बुर्ज खलीफा पर शूट होगा सीन

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और सलमान खान (Salman Khan)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) अपनी आगामी फिल्म 'पठान' (Pathan) की शूटिंग में जोर-शोर से लगे हुए हैं. फिल्म के सेट से अकसर तस्वीरें और वीडियो सामने आते हैं. दर्शकों में फिल्म को लेकर काफी उत्साह देखने को मिल रहा ही. अब खबर आ रही है कि फिल्म 'पठान' में शाहरुख खान और सलमान खान (Salman Khan) का भी एक फाइट सीट होगा. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये फाइट सीन दुबई स्थित दुनिया की सबसे ऊंची बिल्डिंग बुर्ज खलीफा (Burj Khalifa) पर शूट किया जाएगा.

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और सलमान खान (Salman Khan) के एक्शन सीन को लेकर कहा जा रहा है कि यह सीन बुर्ज खलीफा के टॉप पर रखा गया है. बताया ये भी जा रहा है कि सलमान खान और शाहरुख खान के साथ-साथ जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण भी इस सीन का हिस्सा होंगे. बता दें कि यह पहला मौका नहीं होगा जब सलमान और शाहरुख ने एक दूसरे की फिल्म में कैमियो किया हो. उन्होंने इससे पहले 'कुछ कुछ होता है', 'ओम शांति ओम', 'जीरो', 'हर दिल जो प्यार करेगा' और 'ट्यूबलाइट' में साथ काम किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सलमान खान (Salman Khan) जल्द ही फिल्म 'राधे' में नजर आने वाले हैं. वहीं, शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के करियर की बात करें तो उनको आखिरी बार 2018 की फिल्म 'जीरो' में देखा गया था. अब वो दो साल के लंबे ब्रेक के बाद एक बार फिर से फिल्म 'पठान' के जरिए वापसी करने जा रहे हैं. इस फिल्म में उनके अपोजिट दीपिका पादुकोण नजर आएंगी. दीपिका और शाहरुख की साथ में यह चौथी फिल्म होगी. इससे पहले दोनों ओम शांति ओम, चेन्नई एक्सप्रेस, हैप्पी न्यू ईयर में साथ काम कर चुके हैं.