शाहरुख खान के बॉडी डबल बॉलीवुड फिल्मों से रोजाना कमाते हैं इतने रुपये, जानकर उड़ जाएंगे होश

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) बॉडी डबल प्रशांत वाल्दे (Prashan Walde) ने हाल ही में अपनी कमाई को लेकर खुलासा किया है.

शाहरुख खान के बॉडी डबल बॉलीवुड फिल्मों से रोजाना कमाते हैं इतने रुपये, जानकर उड़ जाएंगे होश

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बॉडी डबल ने किया खुलासा

खास बातें

  • शाहरुख खान के बॉडी डबल ने किया खुलासा
  • एक्टर के साथ फिल्मों से रोजाना कमाते हैं इतने रुपये
  • इंटरव्यू में कही ये बात
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के केवल देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी करोड़ो फैन्स हैं. हजारों एक्टर भी शाहरुख खान और उनकी एक्टिंग को फॉलो करते हैं. शाहरुख खान के स्टारडम के अलावा एक्टर के बॉडी डबल प्रशांत वाल्दे (Prashan Walde) की भी इंडस्ट्री में अपनी अलग ही पहचान है. प्रशांत वाल्दे बॉलीवुड की फिल्मों में एक्टर के बॉडी डबल बनते हैं. 'ओम शांति ओम', 'डॉन 2', 'फैन' और 'रब ने बना दी जोड़ी' जैसी फिल्मों में प्रशांत शाहरुख खान (Shah Rukh Khan Instagram) के बॉडी डबल का किरदार निभा चुके हैं. हाल ही में अपनी फिल्मी जर्नी के बारे में बात करते हुए प्रशांत ने कई बातों के बारे में खुलासा किया. 

दरअसल, प्रशांत वाल्दे (Prashant Walde) ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में बताया, "मैं उन डायरेक्टर्स के लिए सहायक हू्ं, जिनकी फिल्मों में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) एक्टर होते हैं. शाहरुख खान की अनुपस्थिति में मुझे एक डमी के रूप में कैमरे के लिए संकेत प्राप्त करने, रिहर्सल के दौरान अभिनेता को समझाने के लिए और साथ ही चीट शूट के लिए उपयोग किया जाता है."

प्रशांत वाल्दे ने खुलासा किया कि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बॉडी डबल के तौर पर उन्हें 30 हजार रुपये प्रतिदिन मिलते हैं. बता दें, प्रशांत ने शाहरुख के साथ कई फिल्मों में काम किया है. बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान ने साल 2018 के बाद से कोई फिल्में नहीं की है, वहीं, एक्टर के अपकमिंग प्रोजेक्ट का सबको बड़ी ही बेसब्री से इंतजार है. वहीं, अपनी अपकमिंग फिल्मों को लेकर शाहरुख खान का कहना है कि वह जल्द ही कोई बड़ी एनाउंसमेंट करने वाले हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com