Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शाहरुख खान करण जौहर की फिल्म में 'शेरशाह' में आएंगे नजर!

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) जल्द ही इस नई फिल्म में नजर आने वाले हैं.

शाहरुख खान करण जौहर की फिल्म में 'शेरशाह' में आएंगे नजर!

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) जल्द ही इस फिल्म में आएंगे नजर

खास बातें

  • शाहरुख खान जल्द इस फिल्म में आएंगे नजर
  • करण जौहर की फिल्म में करेंगे कैमयो
  • 'शेरशाह' फिल्म में आएंगे नजर
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों फिल्म इंडस्ट्री से दूर हैं. लेकिन शाहरुख खान की अगली फिल्म की एनाउंसमेंट को लेकर फैन्स में काफी एक्साइटमेंट है. अब खबरें आ रही हैं कि जल्द ही बॉलीवुड के शहंशाह करण जौहर (Karan Johar) की फिल्म में कैमयो करते नजर आएंगे. सुपरस्टार शाहरुख खान सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की अपकमिंग फिल्म 'शेरशाह (Shershaah)' में कैमयो करेंगे. बता दें, यह फिल्म 1999 की कारगिल वॉर में शहीद हुए 24 साल कैप्टन विक्रम बत्रा की जिंदगी पर आधारित है. 

'बागी 3' का नया गाना 'भंकस' हुआ रिलीज, टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर ने डांस से मचाई धूम- देखें Video

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, एक सोर्स ने इस बात का खुलासा किया है कि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) फिल्म 'शेरशाह (Shershaah)' में नजर आएंगे. सोर्स ने खुलासा करते हुए कहा, "शाहरुख खान ने 'शेरशाह' में डेब्यू किया है. लेकिन यह बहुत जल्दबाजी में हुआ है, क्योंकि मेकर्स इसे अपने टाइम पर एनाउंस करना चाहते थे. कारगिल के हीरो की इस बॉयोपिक में सिद्धार्थ मल्होत्रा डबल रोल निभा रहे हैं. वहीं कियारा आडवाणी विक्रम बत्रा की मंगेतर डिंपल चीमा का किरदार निभा रही हैं. यूं तो शाहरुख खान का किरदार फिल्म में छोटा है लेकिन वह विक्रम बत्रा की जिंदगी में बहुत ही महत्वपूर्ण किरदार निभाएंगे."

आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर से शादी को लेकर तोड़ी चुप्पी तो पापा महेश भट्ट बोले- दोनों ही प्यार में हैं...

सोर्स ने आगे कहा, "शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ऐसा किरदार निभाएंगे जो विक्रम बत्रा की जिंदगी की नया मोड़ देंगे." वहीं, बता दें, शाहरुख आखिरी बार फिल्म 'जीरो' में नजर आए थे. शाहरुख खान की 'जीरो (Zero)' को आनंद एल राय ने डायरेक्ट किया था, और इस फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा नजर आई थीं. लेकिन जीरो बॉक्स ऑफिस पर रंग नहीं जमा सकी थी, और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर असफल रही.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...