NDTV Khabar

Janmashtami: शाहरुख खान ने सिक्योरिटी गार्ड के कंधे पर चढ़कर फोड़ी दही-हांडी, Video हो रहा वायरल

जन्माष्टमी (Janmashtami) के त्योहार को लेकर न केवल भारत में बल्कि विदेशों में भी धूम मची हुई है. भगवान कृष्ण (Lord Krishna) के जन्मोत्सव के रूप में मनाया जाने वाला ये त्योहार हिंदुओं के लिए सबसे खास पर्व होता है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Janmashtami: शाहरुख खान ने सिक्योरिटी गार्ड के कंधे पर चढ़कर फोड़ी दही-हांडी, Video हो रहा वायरल

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने फोड़ी दही हांडी

खास बातें

  1. शाहरुख खान ने मनाया जन्माष्टमी का त्योहार
  2. सिक्योरिटी गार्ड के कंधे पर फोड़ी दही हांडी
  3. शाहरुख खान का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

जन्माष्टमी (Janmashtami) के त्योहार को लेकर न केवल भारत में बल्कि विदेशों में भी धूम मची हुई है. भगवान कृष्ण (Lord Krishna) के जन्मोत्सव के रूप में मनाया जाने वाला ये त्योहार हिंदुओं के लिए सबसे खास पर्व होता है. कई राज्यों में जन्माष्टमी (Janmashtami) के अगले दिन ही दही-हांडी (Dahi Handi) भी मनाई जाती है, जिसमें लोग दही और माखन से भरी मटकी फोड़ते हैं. जन्माष्टमी (Janmashtami) के इस खास मौके पर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) भी मन्नत के पास दही हांडी मनाते दिखाई दिए. 

अरुण जेटली के निधन पर बॉलीवुड में भी शोक की लहर, कलाकारों ने ट्वीट कर जताया दुख

#HappyJanmashtami2019

A post shared by SRK Universe (@srkuniverse) on


हाल ही में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के फैनपेज ने एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया. इसमें किंग खान अपने स्टाफ के साथ दही हांडी मनाते नजर आए. वीडियो में शाहरुख खान अपने सिक्योरिटी गार्ड के कंधे पर चढ़कर माखन और दही से भरी मटकी फोड़ते हैं. बता दें कि शाहरुख खान कुछ ही दिन पहले इंडियन फिल्म फेस्टिवल मेलबर्न में शामिल होने के लिए ऑस्ट्रेलिया गए थे, जहां फैंस ने उनका स्वागत किया था. 


सनी लियोन ने बेटी की मदद कर निभाया मां का फर्ज, सोशल मीडिया पर मिला ऐसा रिएक्शन

टिप्पणियां

वर्क फ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान (Shah Rukh Khan)आखिरी बार आनंद एल राय की फिल्म 'जीरो' में नजर आए थे. इस फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा मुख्य भूमिका में दिखाई दी थीं. बता दें कि फिल्मों से दूर शाहरुख खान इन दिनों वेबसीरीज में बिजी हैं. नेटफ्लिक्स की दो वेबसीरीज शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस में ही तैयार की जा रही है, जिसमें से एक 'बेताल' है तो दूसरी इमरान हाशमी की थ्रिलर 'बार्ड ऑफ ब्लड' है. 

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement