शाहरुख खान ने यह झूठ बोलकर की थी गौरी से शादी, अब यूं खुली पोल

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने अपने रिश्ते के बारे में बताते हुए कहा कि उन्होंने गौरी खान (Gauri Khan) को हनीमून पर धोखा दिया था.

शाहरुख खान ने यह झूठ बोलकर की थी गौरी से शादी, अब यूं खुली पोल

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने गौरी खान (Gauri Khan) को हनीमून पर दिया था धोखा

खास बातें

  • शाहरुख खान ने गौरी खान से बोला था झूठ
  • एक्टर ने बताया कि मैं गौरी को पेरिस बोलकर दार्जीलिंग ले गया
  • एक्टर ने कहा कि यह सब झूठ था फिर भी मैंने उन्हें मना लिया
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और उनकी पत्नी गौरी खान (Gauri Khan) की जोड़ी फिल्मी दुनिया की बेस्ट जोड़ी मानी जाती है. उनकी लव स्टोरी से भी लगभग हर कोई वाकिफ है. कुछ दिन पहले गौरी खान का एक वीडियो भी वायरल हुआ था, जिसमें उन्होंने बताया था कि दोनों के रिश्ते में काफी उतार-चढ़ाव आए हैं. लेकिन इससे इतर दोनों के रिश्ते को लेकर एक और खुलासा हुआ है. बॉलीवुड लाइफ के मुताबिक कुछ महीने पहले मुंबई में आयोजित हुए एचटी मोस्ट स्टाइलिश अवॉर्ड के दौरान शाहरुख खान ने बताया कि उन्होंने गौरी को हनीमून पर धोखा दिया था.
बता दें कि शो के दौरान एक्टर विक्की कौशल ने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और गौरी खान (Gauri Khan) से जुड़ी एक तस्वीर साझा की. इस तस्वीर को देखते हुए शाहरुख खान ने कहा कि यह उनकी पसंदीदा फोटो है. उन्होंने आगे बताया, "यह मेरी पसंदीदा तस्वीर है. जब मेरी शादी हुई थी तो मैं काफी गरीब था, जबकि गौरी मिडल क्लास फैमिली से थी. ऐसे में बाकी लोगों की तरह ही मैंने उनसे वादा किया था कि शादी के बाद मैं उन्हें पेरिस लेकर जाउंगा और आइफिल टावर दिखाऊंगा. लेकिन असल में यह सब एक झूठ था, क्योंकि न तो मेरे पास पैसे थे और न ही एयर टिकट थी. लेकिन किसी तरह मैंने उन्हें मना लिया."
शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने इस बारे में बताते हुए आगे कहा, "आखिर में, हमें 'राजू बन गया जेंटलमैन' के एक गाने की शूटिंग के लिए दार्जीलिंग जाना था. और मुझे लगा कि गौरी ने विदेश यात्रा नहीं की है तो वह ज्यादा नहीं जान पाएंगी. इसलिए मैं उसको पैरिस बोलकर दार्जीलिंग ले गया." इस तरह शाहरुख खान ने अपनी शादी-शुदा जिंदगी से जु़ड़ा एक मजेदार किस्सा लोगों से साझा किया. एक्टर के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार जीरो में नजर आए थे. इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भी मुख्य भूमिका में नजर आई थीं. जीरो के बाद से शाहरुख खान ने अब तक किसी भी फिल्म का ऐलान नहीं किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com