एसिड अटैक के विक्टिम्स की मदद करेंगे शाहरुख खान, Video में दिया ये इमोशनल मैसेज

अपनी संस्था 'मीरा फाउंडेशन' से तेजाब हमले की पीड़िताओं की मदद कर रहे बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ने अपने प्रशंसकों से ऐसी बहादुर महिलाओं का समर्थन करने का आग्रह किया है.

एसिड अटैक के विक्टिम्स की मदद करेंगे शाहरुख खान, Video में दिया ये इमोशनल मैसेज

शाहरुख खान (फाइल फोटो)

खास बातें

  • शाहरुख करेंगे एसिड अटैक विक्टिम की मदद
  • इंस्टाग्राम पर वीडियो किया पोस्ट
  • वोग के एक वीडियो के जरिए दिया संदेश
नई दिल्ली:

अपनी संस्था 'मीरा फाउंडेशन' से तेजाब हमले की पीड़िताओं की मदद कर रहे बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ने अपने प्रशंसकों से ऐसी बहादुर महिलाओं का समर्थन करने का आग्रह किया है. 'बाजीगर' के अभिनेता ने बुधवार को अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो के माध्यम से सभी लोगों के लिए यह प्रभावशाली संदेश दिया. 

वे वीडियो में बोल रहे हैं, "सुंदरता त्वचा में नहीं है, यह अक्सर कहा जाता है, लेकिन वास्तव में ऐसा नहीं है. हम सभी को अच्छे की जरूरत है, लेकिन हम दूर का सोचते हैं, हम अप्रिय चीजों को देखने में शर्माते हैं, इसके बावजूद हम अपने लिए सामाजिक स्वीकार्यता चाहते हैं, हम अंदर से पक्षपाती हैं, फिर भी हम सशक्तिकरण के लिए लड़ाई कर रहे हैं। हां, हम सबको बेहतर की जरूरत है, लेकिन हम दूर का सोचते हैं."

देखें वीडियो-

 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on


इस एक्ट्रेस ने पहने ऐसे जूते चकरा जाएगा दिमाग, बार-बार देखा जा रहा है वीडियो

शाहरुख का 'मीरा फाउंडेशन' तेजाब हमले की पीड़िताओं को इलाज, कानूनी सहायता, पुनर्वास और व्यावसायिक प्रशिक्षण प्रदान कर उनका सहयोग कर रहा है. तेजाब हमले की पीड़िताओं को सभी सामाजिक बुराइयों, हिंसा तथा पक्षपाती व्यवहार से मुक्त करने के इस काम में 'वोग' और 'होथर फाउंडेशन' भी 'मीरा फाउंडेशन' का सहयोग कर रहे हैं.

(इनपुट आईएएनएस से)

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com