NDTV Khabar

सचिन तेंदुलकर की नसीहत पर शाहरुख खान का पलटवार, कहा- पोते पोतियों को बताऊंगा...

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने अब सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) की नसीहत पर रिएक्ट किया है, शाहरुख का ट्वीट लोगों को काफी पसंद आ रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सचिन तेंदुलकर की नसीहत पर शाहरुख खान का पलटवार, कहा- पोते पोतियों को बताऊंगा...

सचिन (Sachin Tendulkar) के कमेंट पर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने यूं किया रिएक्ट

खास बातें

  1. सचिन के कमेंट पर शाहरुख खान ने किया रिएक्ट
  2. कहा- आप से बेहतरीन ड्राइविंग कौन जानता है
  3. शाहरुख खान का ट्वीट सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
नई दिल्ली:

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को फिल्म इंडस्ट्री में 27 साल पूरे होने पर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया था. जिसमें शाहरुख खान बिना हेलमेट के बाइक पर स्टंट कर रहे थे. फिल्म इंडस्ट्री के बादशाह शाहरुख खान के इस वीडियो पर क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने एक ट्वीट करके उन्हें हेलमेट पहनने की सलाह दी थी. अब सचिन (Sachin Tendulkar) के ट्वीट पर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने रिएक्ट किया है. शाहरुख खान ने अपने ट्विटर हैंडल से सचिन के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए कहा, 'मेरे दोस्त, हेलमेट पहनकर ऑन ड्राइव, ऑफ ड्राइव और स्ट्रेट ड्राइव करना आपसे बेहतर कौन सिखा सकता है. मैं अपने पोते-पोतियों को बताऊंगा कि मुझे ड्राइविंग खुद ग्रेट सचिन तेंदुलकर ने सिखाई. किसी दिन फिश करी पर जल्द ही मिलते हैं. धन्यवाद.'


बता दें क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने शाहरुख (Shahrukh Khan) के वीडियो को अपने ट्विटर हैंडल से पोस्ट करते हुए लिखा, 'डियर बाजीगर, अपने सिर से हेलमेट मत हटाओ. जब बाइक पर हो तो हेलमेट पहनो जब तक है जान. 27 साल पूरे करने पर आपको ढेरों शुभकामनाएं. जल्द ही मिलेंगे.' अब सचिन के इस पोस्ट पर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का रिएक्शन आया है. शाहरुख का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रहा है.

टिप्पणियां

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ने 1992 में आई फिल्म 'दीवाना (Deewana)' से बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था. शाहरुख खान को फिल्म इंडस्ट्री में अब 27 साल पूरे हो गए हैं. इन 27 साल में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने अपनी जिंदगी के कई यादगार किरदार निभाए हैं. जिससे आज उनके देश के साथ-साथ विदेशों में भी भारी संख्या में फैन्स हैं. 'दिल वाले दुल्हनिया ले जाएंगे' और 'माय नेम इज खान' उनकी बेहतरीन फिल्मों में शामिल हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement