शाहरुख खान ने सलमान खान के गाने पर यूं किया डांस, खूब वायरल हो रहा Video

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है. इस वीडियो में उन्होंने सलमान खान (Salman Khan) के गाने पर डांस कर रहे हैं.

शाहरुख खान ने सलमान खान के गाने पर यूं किया डांस, खूब वायरल हो रहा Video

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) भले ही इन दिनों फिल्मों में उतने एक्टिव ना हों, लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी लोकप्रियता में कोई कमी नहीं आई है. शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो अपने साथी कलाकारों के साथ सलमान खान (Salman Khan) के गाने पर डांस कर रहे हैं. इस वीडियो में उनके अलाना काजोल, वरुण धवन और कृति सेनन भी नजर आ रही हैं. उनका यह वीडियो फिल्म 'दिलवाले' के सेट का बताया जा रहा है.

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और उनके को-स्टार सलमान खान (Salman Khan) के गाने 'प्रेम रतन धन पायो' गाने पर डांस कर रहे हैं. इस वीडियो को फिल्मफेयर के इंस्टाग्राम एकाउंट पर पोस्ट किया गया है. वीडियो को तीन घंटे में ही डेढ़ लाख के करीब व्यूज मिल चुके हैं. शाहरुख खान के इस थ्रोबैक डांस वीडियो पर फैन्स के रिएक्शन भी आ रहे हैं.
वर्क फ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार फिल्म 'जीरो' में नजर आए थे, जिसमें उनके साथ एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा मुख्य भूमिका में नजर आई थीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं, शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों कोरोना वायरस से जंग हेतु स्वास्थ्य कर्मियों की मदद में लगे हुए हैं. उन्होंने  कोरोना वायरस  महामारी के बीच फ्रंटलाइन स्वास्थ्य कर्मियों के लिए अन्य आवश्यक वस्तुओं के अलावा व्यक्तिगत सुरक्षा उपकरण (PPE) और वेंटिलेटर में योगदान देने की अपील की है. शाहरुख खान  ने ट्वीट किया, "आइए, कोरोनोवायरस के खिलाफ लड़ाई का नेतृत्व कर रहे बहादुर स्वास्थ्य अधिकारियों और चिकित्सा टीमों का व्यक्तिगत सुरक्षा उपकरण (पीपीई) में योगदान करके समर्थन करते हैं। थोड़ी सी मदद एक बड़ा काम कर सकती है."