Shah Rukh Khan ने श्रद्धा कपूर के रूप में Illegal Weapon पर किया डांस, इंटरनेट पर वायरल हो रहा है Funny Video

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का यह फनी वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Shah Rukh Khan ने श्रद्धा कपूर के रूप में Illegal Weapon पर किया डांस, इंटरनेट पर वायरल हो रहा है Funny Video

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का यह वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है

खास बातें

  • शाहरुख खान का वीडियो हुआ वायरल
  • श्रद्धा कपूर के गाने पर किया डांस
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Funny Video
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं. शाहरुख खान अपनी क्रिकेट टीम 'कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders)' को लेकर अकसर ट्वीट करते रहते हैं और उनका हौंसला बढ़ाते हैं. अब हाल ही में शाहरुख खान का एक फनी वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में शाहरुख खान श्रद्धा कपूर  (Shraddha Kapoor) के रूप में 'इललीगल वेपन' गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं. दरअसल, यह वीडियो श्रद्धा कपूर और वरुण धवन की फिल्म 'स्ट्रीट डांसर' का है. इस फिल्म में श्रद्धा और वरुण के 'इललीगल वेपन (Illegal Weapon Song)' गाने पर डांस का मुकाबला होता नजर आ रहा है.

वीडियो में श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) अपने गाने पर धमाकेदार अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं. हालांकि, वीडियो में श्रद्धा की जगह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का चेहरा लगा हुआ है. शाहरुख खान के इस फनी वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें, शाहरुख खान अपनी टीम 'कोलकाता नाइट राइडर्स' के हौंसले अफजाई के लिए इस समय अबू धाबी में हैं.

हाल ही में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) अपनी बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) और बेटे आर्यन खान के साथ 'केकेआर (KKR) वर्सेज मुंबई इंडियन्स (MI)' का मैच देखने पहुंचे थे. इस दौरान एक्टर अपने बच्चों के साथ मैच का मजा लेते नजर आए थे, जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हुईं थीं. वहीं, केकेआर (KKR) ने अपनी टीम के नए एंथम सॉन्ग को अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है, इसके बोल हैं तू फैन नहीं तूफान है, केकेआर की जान है. शाहरुख खान ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा था कि जो एनर्जी, जो पैशन, आप लोग प्रोवाइड करते हैं, वो इस समय मैदान पर मिसिंग है, लेकिन आप लोग हमें घर बैठकर भी मोटिवेट कर सकते हैं. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com