शाहरुख खान ने मलाइका अरोडा नहीं इस एक्टर के साथ किया 'छैंया छैंया' पर Dance, Video हुआ वायरल

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म 'दिल से' का सॉन्ग 'छैंया छैंया (Chaiyya Chaiyaa)' आइकॉनिक सॉन्ग बन चुका है, और कई मौकों पर सितारे इस सॉन्ग पर डांस करने से खुद को रोक नहीं पाते हैं. ऐसा ही मौका Filmfare 2019 के दौरान भी देखने को मिला.

शाहरुख खान ने मलाइका अरोडा नहीं इस एक्टर के साथ किया 'छैंया छैंया' पर Dance, Video हुआ वायरल

Viral Video: शाहरुख खान का राजकुमार राव के साथ डांस वीडियो की धूम

खास बातें

  • शाहरुख खान का वीडियो हुआ वायरल
  • राजकुमार राव ने किया ट्वीट
  • किंग खान ने भी किया रिप्लाई
नई दिल्ली:

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म 'दिल से' का सॉन्ग 'छैंया छैंया (Chaiyya Chaiyaa)' आइकॉनिक सॉन्ग बन चुका है, और कई मौकों पर सितारे इस सॉन्ग पर डांस करने से खुद को रोक नहीं पाते हैं. ऐसा ही एक मौका फिल्मफेयर 2019 (Filmfare 2019 ) के दौरान भी देखने को मिला. शाहरुख खान के इस सुपरहिट सॉन्ग पर बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव (Rajkummar Rao) परफॉर्म कर रहे थे तो शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने उनका साथ दिया और 'छैया छैया' पर दोनों की जुगलबंदी कमाल की रही. लेकिन शाहरुख खान के फैन्स ने किंग खान के साथ मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) को जरूर मिस किया होगा. लेकिन शाहरुख खान और राजकुमार राव का ये वीडियोो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

WWE के चैंपियन ने जीत के बाद गाया 'अपना टाइम आएगा' तो वायरल हुआ Video

अमिताभ बच्चन ने भरा इतने करोड़ का Income Tax, जान कर हो जाएंगे हैरान...

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ 'छैंया छैंया' पर डांस करने पर राजकुमार राव (Rajkummar Rao) ने एक ट्वीट भी किया और SRK ने इस ट्वीट का जवाब भी दिया. राजकुमार राव ने लिखाः 'मुझे अपने आइडल शाहरुख खान के साथ परफॉर्म करने का मौका मिला. आई लव यू सर. हर किसी को अपने ख्वाबों को पूरा करने के लिए पूरी शिद्दत के साथ मेहनत करनी चाहिए क्योंकि वे सच होते हैं.' इस तरह राजकुमार राव ने शाहरुख खान को लेकर अपने प्यार और सम्मान का इजहार किया. 

IPL 2019: KXIP के फैन का 'झिंगाट' पर ताबड़तोड़ Dance, प्रीति जिंटा ने शेयर किया Video

Bhojpuri Cimema: आम्रपाली दुबे ने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में MeToo अभियान को लेकर दिया बड़ा बयान

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने राजकुमार राव (Rajkummar Rao) के इस ट्वीट का जवाब कुछ इस तरह दियाः 'नही नहीं यार. मुझे बहुत मजा आया. तुम्हारे साथ काम करना वाकई काफी कूल है और तुम काफी टैलेंटेड भी हो.' इस तरह दोनों ही सितारों के बीच ट्विटर पर बातचीत हुई. लेकिन दोनों का डांस वीडियो भी खूब देखा जा रहा है और दोनों के डांस स्टेप्स वाकई कमाल हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...