आखिर क्यों रो रही हैं शाहरुख खान की बिटिया सुहाना खान, खूब वायरल हो रही Photo

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) की यह फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

आखिर क्यों रो रही हैं शाहरुख खान की बिटिया सुहाना खान, खूब वायरल हो रही Photo

सुहाना खान (Suhana Khan) ने अपनी रोते हुए फोटो की शेयर

खास बातें

  • सुहाना खान की फोटो सोशल मीडिया पर हुई वायरल
  • वायरल फोटो में सुहाना खान रोते हुआ आ रही हैं नजर
  • सुहाना खान ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- आपने मुझे रोते हुए नहीं देखा...
नई दिल्ली:

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले ही काफी लाइमलाइट में रहती हैं. हाल ही में सुहाना खान (Suhana Khan)  ने अपनी एक फोटो इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट की जिसके बाद यह फोटो वायरल होने लगी. इस फोटो में सुहाना रोते हुए नजर आ रही हैं. दरअसल बात यह है कि सुहाना ने हाल ही में अपनी एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया जिसमें वह रो रही हैं साथ ही इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा- आपने मुझे रोते हुए नहीं देखा. बधाई हो. इस फोटो में सुहाना का फेशियल एक्सप्रेशन देखने लायक है.  जैसा कि आपको पता है सुहाना ने अभी तक बॉलीवुड में डेब्यू नहीं किया है लेकिन उनकी सोशल मीडिया पर फैन फॉलोइंग किसी स्टार से कम नहीं है. यही वजह है कि सुहाना कि कोई भी फोटो इंटरनेट पर आते ही वायरल हो जाती है. 

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2) on

बता दें कि इस फोटो के साथ सुहाना खान (Suhana Khan) ने कैप्शन में लिखा- quarantine filming. साथ ही कई इमोजी का भी इस्तेमाल किया है. quarantine filming शब्द का इस्तेमाल करते हुए जिस तरह से सुहाना ने लिखा उससे यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह उनकी किसी फिल्म या शॉर्टफिल्म के शूटिंग के दौरान ली गई हैं. वहीं यह कहना भी गलत नहीं होगा कि सुहाना खान सच में कोई फिल्म कर रही हैं तो उनकी एक्सप्रेशन देखकर हर कोई हैरान हो जाएगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सुहाना खान (Suhana Khan) की इस वायरल फोटो पर फिल्मी जगत से लेकर आम लोग तक काफी तारीफ कर रहे हैं. इस फोटो संजय कपूर की पत्नी महीप कपूर ने भी फोटो पर दिल वाली इमोजी बनाया है. वहीं सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा WHAT.... क्या बात है. एक दूसरे यूजर ने लिखा- सुहाना बेहद ग्लैमरस है. सुहाना के इस फोटो पर अब तक 1 लाख 38 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं.