शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान का स्टाइलिश अंदाज हुआ वायरल, Photo देख कहेंगे WOW

सुहाना खान (Suhana Khan) की एक जबरदस्त फोटो इंस्टाग्राम पर सबका खूब ध्यान खींच रही है. इस फोटो में उनका (Suhana Khan) लुक और अंदाज इतना प्यारा लग रहा है कि कोई भी उनकी तारीफ करने से खुद को नहीं रोक सकता.

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान का स्टाइलिश अंदाज हुआ वायरल, Photo देख कहेंगे WOW

सुहाना खान (Suhana Khan) के स्टाइलिश लुक ने खींचा सबका ध्यान

खास बातें

  • सोशल मीडिया पर छाया सुहाना खान का स्टाइलिश अंदाज
  • सुहाना खान के लुक ने जीता सबका दिल
  • किंग खान की बेटी की फोटो सोशल मीडिया पर हुई वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) फिल्मों से दूर रहने के बावजूद सुर्खियों में छाई रहती हैं. अपने जबरदस्त अंदाज और लुक से सुहाना खान (Suhana Khan) ने स्टार किड्स में अपनी एक अलग ही पहचान बनाई हुई है. हाल ही में सुहाना खान की ऐसी ही जबरदस्त फोटो इंस्टाग्राम पर सबका खूब ध्यान खींच रही है. इस फोटो में सुहाना खान (Suhana Khan) का लुक जितना जबरदस्त लग रहा है, उनका अंदाज उससे कहीं ज्यादा प्यारा लग रहा है. सुहाना खान की यह फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. 

अमिताभ बच्चन ने खोला राज, कहा - इनकी वजह से हूं नायक, Tweet हुआ वायरल

Sue @suhanakhanteam

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhanteam) on

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) की इस फोटो को उनके फैनपेज ने सोशल मीडिया पर साझा किया है, जिसमें वह बहुत क्यूट लग रही हैं. फोटो में सुहाना खान स्काइब्लू ड्रेस और ब्लू डेनिम पहने दिखाई दे रही हैं. इन सबमें सबसे मजेदार है उनका पोज, जिसे देखकर ऐसा लग रहा है मानो वह किसी को थप्पड़ दिखा रही हों. इसके अलावा खास बात तो यह है कि सुहाना खान खुद सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं हैं, लेकिन उनका वीडियो और फोटो हमेशा इस प्लेटफॉर्म पर छाए रहते हैं. 

Aamir Khan ने 'दंगल गर्ल' Zaira Wasim की फिल्म को लेकर किया Tweet, कह डाली ये बात

शाहरुख खान (Suhana Khan) की बेटी सुहाना खान ने इसी साल अपनी ग्रेजुएशन पूरी की है. लेकिन वह अपनी आगे की पढ़ाई पूरी करने के लिए इन दिनों न्यूयॉर्क में रह रही हैं. दूसरे स्टार किड्स की तरह वह भी बॉलीवुड फिल्मों में अपना कदम रखना चाहती हैं, लेकिन उनके पिता शाहरुख खान ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि वह अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद ही एक्टिंग की दुनिया में कदम रखेंगी. इन सबके अलावा सुहाना खान अपनी ड्रेसिंग सेंस और स्टाइल के वजह से भी खूब चर्चा में रहती हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...