स्कर्ट पहने यूं झूमती नजर आईं शाहरुख खान की बिटिया सुहाना खान, वायरल हुई Photo

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) ने कुछ देर पहले ही यह फोटो शेयर की है, जो वायरल हो रही है.

स्कर्ट पहने यूं झूमती नजर आईं शाहरुख खान की बिटिया सुहाना खान, वायरल हुई Photo

सुहाना खान (Suhana Khan) ने शेयर की फोटो

नई दिल्ली:

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) अपने अंदाज को लेकर हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं. सुहाना खान की फोटो हो या वीडियो, हमेशा सुर्खियों में छाई रहती है. सुहाना खान एक बार अपनी तस्वीरों को लेकर चर्चा में आ चुकी हैं. सुहाना खान (Suhana Khan) ने थोड़ी देर पहले ही अपनी फोटो शेयर की है, जिसमें उनका बिंदास अंदाज नजर आ रहा है. सुहाना खान (Suhana Khan Photos) इस फोटो में स्कर्ट पहने दिखाई दे रही है और उन्होंने इसे कैप्शन में भी मेंशन किया है.

Mithun Chakraborty की बहू ने ब्लैक गाउन में किया जबरदस्त डांस, Video में दिखा Madalsa Sharma का खूबसूरत अंदाज

सुहाना खान (Suhana Khan) ने इस फोटो को शेयर कर लिखा है: "देखो मुझे स्कर्ट में." सुहाना खान हमेशा ही तरह इस फोटो में भी काफी खूबसूरत दिख रही हैं. उनकी इस फोटो पर फैन्स के साथ-साथ सेलेब्स भी रिएक्शन देने लगे हैं. वैसे भी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी अपने ग्लैमरस स्टाइल और ड्रेसिंग सेंस को लेकर काफी जानी जाती हैं. स्टार किड्स की चर्चा में भी सुहाना खान हमेशा आगे रहती हैं. 

Durgamati Trailer: भूमि पेडनेकर की फिल्म 'दुर्गामती' का ट्रेलर रिलीज, आते ही छाया Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब सुहाना खान (Suhana Khan) अपने लुक्स को लेकर इतनी चर्चा में आईं हों. इससे पहले भी वह अपनी फोटो और वीडियो को लेकर खूब सुर्खियों में थीं. स्टार किड्स की चर्चा में सुहाना खान हमेशा आगे रहती हैं. सुहाना खान अमेरिका में पढ़ाई कर रही थीं, हालांकि, फिलहाल वह परिवार के साथ यूएई में है. सुहाना खान  के बॉलीवुड करियर को लेकर खुद शाहरुख खान ने कहा था कि वह अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद ही फिल्मी दुनिया में कदम रख सकती हैं.