Cow Boy हैट में सुहाना खान ने दिया जबरदस्त पोज, Photo हो रही है वायरल

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) का एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, इस फोटो में सुहाना काऊ बॉय हैट में जबरदस्त पॉज दे रही हैं.

Cow Boy हैट में सुहाना खान ने दिया जबरदस्त पोज, Photo हो रही है वायरल

सुहाना खान (Suhana Khan) की फोटो हुई वायरल

खास बातें

  • सुहाना खान की फोटो हुई वायरल
  • काऊ बॉय अंदाज में पॉज देती आई नजर
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है फोटो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) फिल्मों से दूर रहने के बाद भी लगातार सुर्खियों में बनी रहती हैं. सुहाना के फोटो और वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. हाल ही में सुहाना का एक और फोटो सबका खूब ध्यान खींच रहा है. इस फोटो में सुहाना  (Suhana Khan Photo) काऊ बॉय हैट पहने नजर आ रही हैं. सुहाना खान की इस फोटो को उनके फैन क्लब ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर की है. सुहाना खान का ये नया अंदाज फैन्स को खूब पसंद आ रहा है, साथ ही वह उनकी इस फोटो पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं.

कपिल शर्मा ने शूटर दादी से पूछा ऐसा सवाल कि मिल गई धमकी, कहा- बंदूक लाकर दे...Video वायरल

My sunshine girl #Suhanakhan

A post shared by suhana khan ( READ BIO PLS????) (@suhanakha2) on


सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही फोटो में सुहाना खान (Suhana Khan) व्हाइट कलर के क्रॉप टॉप में काफी खूबसूरत लग रही हैं. बता दें, सुहाना खान इस समय न्यूयॉर्क में अपनी आगे की पढ़ाई पूरी कर रही हैं. हाल ही में, पॉपुलर स्टार किड सुहाना अपने दोस्तों के साथ एंजॉय करती नजर आई थीं. इस वीडियो में सुहाना (Suhana Khan Photo) अपनी दोस्त को गले लगाती भी दिखाई दी थीं. 

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: शो में 'दया बेन' की वापसी पर फिर गहराए संकट के बादल, जानिए क्या है वजह

A post shared by Suhana Fc (@suhanaxhan2) on


बता दें, बॉलीवुड के 'बादशाह' शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) अब फिल्मों में भी अपना हाथ आजमाती नजर आएंगी. उनकी पहली फिल्म का टीजर भी रिलीज हो गया है. सुहाना खान की फिल्म के टीजर को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. हालांकि, 'द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू (The Grey Part Of Blue)' एक शॉर्ट फिल्म है. लेकिन अंदाजा लगाया जा रहा है कि सुहाना खान जल्द ही बॉलीवुड में भी एंट्री करेंगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...