NDTV Khabar

शाहरुख खान की बिटिया सुहाना ने शुरू की एक्टिंग, इंटरनेट पर वायरल हुई Photo

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद एक्टिंग की ओर कदम बढ़ा दिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
शाहरुख खान की बिटिया सुहाना ने शुरू की एक्टिंग, इंटरनेट पर वायरल हुई Photo

एक्ट करती हुईं सुहाना खान

खास बातें

  1. एक्टिंग करती हुईं दिखीं सुहाना
  2. एक तस्वीर इंटरनेट पर वायरल
  3. फैन पेज ने इंस्टाग्राम पर किया शेयर
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद एक्टिंग की ओर कदम बढ़ा दिया है. सुहाना खान की यह तस्वीर सोशल मीडिया अकाउंट पर खूब शेयर हो रही है. इस तस्वीर को देखकर मालूम पड़ रहा है कि सुहाना एक्टिंग स्कूल में एक प्ले कर रही हैं. फिलहाल इस तस्वीर की पुष्टि अभी तक नहीं हुई, लेकिन सुहाना के ऐसे लुक को देखकर फैन्स काफी उत्सुक दिखाई दे रहे हैं. हाल ही में सुहाना खान (Suhana Khan) को वोग (Vogue) मैगजीन के कवर पेज पर जगह मिली थी, जिसके बाद वह मीडिया की सुर्खियों में आ गईं. सुहाना ने अपनी पढ़ाई इंग्लैंड से पूरी की और अपना करियर बॉलीवुड में बनाने के लिए जी-जान लगाने को तैयार हैं. यह तस्वीर इसका एक नमूना है.

सनी देओल के बेटे करण देओल ने की मेट्रो की सवारी, कोई पहचान नहीं पाया- देखें Video


 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by FILMYACCESS (@filmyaccess) on

 

पिछले साल 22 मई 2018 को सुहाना खान (Suhana Khan) ने 18 साल पूरे कर लिए और वह अपने करियर पर फोकस हैं. इसकी कोई भी जानकारी नहीं है कि यह कौन सा नाटक है, लेकिन इस तस्वीर को देखकर मालूम पड़ रहा है जैसे सुहाना खान (Suhana Khan) रोमियो-जूलियट के प्ले में एक्टिंग कर रही हैं. फिलहाल यही वह मौका है जब सुहाना अपने पापा शाहरुख को प्राउड फील करा सकती हैं. करीब दो महीने पहले लंदन में सुहाना खान ने एक रोमियो-जूलिएट का एक्ट किया था, जिसकी तस्वीर शाहरुख ने शेयर की थी. उम्मीद जताई जा रही है कि यह उसी समय की तस्वीर है. सुहाना के फैन पेज ने इस तस्वीर को शेयर किया है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on

 

सपना चौधरी का रौद्र रूप देख खिसक जाएगी पांव तले जमीन, थम नहीं रहा Video देखने का सिलसिला

टिप्पणियां

बता दें, बता दें, शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और गौरी खान (Suhana Khan) के तीन बच्चे हैं. आर्यन और सुहाना (Suhana Khan) विदेश में पढ़ाई कर रहे हैं. जबकि अबराम मुंबई में अपने मम्मी-पापा के साथ रहते हैं. सुहाना का जन्म 22 मई, 2000 को हुआ था. मुंबई के धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से शुरुआती पढ़ाई खत्म करने के बाद वह लंदन शिफ्ट हुईं. सुहाना अर्डिंगली कॉलेज में पढ़ाई कर रही हैं. सोशल मीडिया पर सुहाना खान (Suhana Khan) की तस्वीरें वायरल होने में जरा भी वक्त नहीं लगता है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement