बिग बी के नाती के साथ दिखीं शाहरुख खान की बेटी, आर्यन-नव्या के बाद सुर्खियों में सुहाना-अगस्त्य की दोस्ती...

सुहाना खान (Suhana Khan) की गिनती बी-टाउन की सबसे पॉपुलर स्टार डॉटर्स में होती है, जबकि अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा (Agastya Nanda) कम ही मौकों पर नजर आते हैं.

बिग बी के नाती के साथ दिखीं शाहरुख खान की बेटी, आर्यन-नव्या के बाद सुर्खियों में सुहाना-अगस्त्य की दोस्ती...

फराह खान ने इंस्टाग्राम पर जारी की पार्टी की तस्वीर

नई दिल्ली:

सुपरस्टार शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) लंदन से पढ़ाई कर रही हैं. सुहाना इन दिनों मुंबई में छुट्टियों बिताने आई हैं और अक्सर उन्हें अपने दोस्तों के साथ देखा जा रहा है. इसी बीच सुहाना खान फिल्ममेकर फराह खान, श्वेता बच्चन नंदा, काजल आनंद और अगस्त्य नंदा के साथ पार्टी एन्जॉय की. सुहाना खान की गिनती बी-टाउन की सबसे पॉपुलर स्टार डॉटर्स में होती है. जबकि अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा (Agastya Nanda) कम ही मौकों पर नजर आते हैं. सुहाना और अगस्त की इस तस्वीर से साफ है कि दोनों ने अपने करीबियों के साथ जमकर मस्ती की है.

खेसारी लाल यादव को एक फैन ने खुश होकर दिया 20 का नोट, सुपरस्टार का यूं आया रिएक्शन- देखें Video
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Farah Khan Kunder (@farahkhankunder) on

सलमान खान की 'वॉन्टेड' गर्ल हैं 5 साल के बेटे की मम्मी, बदला हुआ लुक देखकर कहेंगे Wow

मालूम हो कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान और अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा ने एक ही स्कूल में पढ़ाई की है. दोनों ने लंदन के सेवन ओक्स स्कूल से शुरुआती एजुकेशन किया है. आर्यन और नव्या अक्सर अपनी दोस्ती की वजह से सुर्खियों में आते है.
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Navya Naveli Nanda (@naavyananda) on

सपना चौधरी ने घूंघट की आड़ पर लगाए ऐसे ठुमके, झूम उठे देखने वाले; Video Viral

बता दें, मुंबई के धीरूभाई अंबानी स्कूल से प्रारंभिक पढ़ाई पूरी करने के बाद सुहाना खान (Suhana Khan) ने लंदन के एक स्कूल में एडमिशन लिया है. जल्द ही सुहाना बी-टाउन में डेब्यू करेंगे. शाहरुख कई मौकों पर कह चुके हैं कि सुहाना एक्टिंग की दुनिया में अपना करियर बनाना चाहती हैं. वहीं, श्वेता बच्चन के बेटे और बिग बी के नाती अगस्त्य नंदा भी लंदन में भी पढ़ाई कर रहे हैं. बेहद कम मौकों पर उन्हें देखा जाता है. अगस्त्य की बड़ी बहन नव्या नवेली नंदा सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com