राजुकमार राव ने शाहरुख खान के साथ शेयर किया Video, बोले- बचपन में, मैं इनके डायलॉग बोलता था और अब...

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने बोला राजुकमार राव (Rajkummar Rao) का डायलॉग, तो एक्टर ने वीडियो पोस्ट कर कही ये बात.

राजुकमार राव ने शाहरुख खान के साथ शेयर किया Video, बोले- बचपन में, मैं इनके डायलॉग बोलता था और अब...

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और राजकुमार राव का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • राजकुमार राव ने शाहरुख खान के साथ वीडियो किया पोस्ट
  • वीडियो पोस्ट कर एक्टर ने कही ये बात
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो को राजकुमार राव ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा है कि बचपन से वह शाहरुख खान के डायलॉग बोलते आ रहे हैं. लेकिन जब खुद शाहरुख खान आपका डायलॉग बोले तो यह बेहद अच्छा अहसास होता है. इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस वीडियो में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan Video), राजकुमार राव की फिल्म 'स्त्री (Stree)' का डायलॉग 'विक्की प्लीज' बोलते नजर आ रहे हैं. 

Ayodhya Verdict:सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर गौहर खान बोलीं- अगर कोई भड़काने की कोशिश करे तो...


हर कोई जानता है कि राजकुमार राव (Rajkummar Rao), शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बहुत बड़े फैन हैं और एक्टर, शाहरुख की तरह एक्टिंग करते भी नजर आ चुके हैं. इस वीडियो में भी इन दोनों की कैमेस्ट्री साफ देखी जा सकती है. वायरल हो रहे इस वीडियो को पोस्ट करते हुए राजकुमार राव (Rajkummar Rao Video) ने लिखा, 'बचपन से मैं शाहरुख खान के डायलॉग बोलता आ रहा हूं. यह बहुत अच्छा अहसास है जब इस बार शाहरुख ने मेरा डायलॉग बोला. शाहरुख खान जैसा यहां कोई और नहीं है.'

मलाइका अरोड़ा भूलीं 'सलीम की गली', इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है धांसू Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

राजकुमार राव (Rajkummar Rao) ने आगे लिखा, 'आपसे मुझे एक्टर बनने के लिए प्रेरणा मिली. मैं आपका सबसे बड़ा फैन हूं.' राजकुमार राव के इस वीडियो पर फैन्स भी खूब रिएक्ट कर रहे हैं. वहीं, अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में राजुकमार राव और मौनी रॉय की फिल्म 'मेड इन चाइना (Made In China)' रिलीज हुई है, हालांकि इस फिल्म को दर्शकों का ज्यादा प्यार नहीं मिला. वहीं शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने अभी तक अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर कोई एन्साउंसमेंट नहीं किया है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...