शाहरुख खान ने कोरोना वायरस के खिलाफ जंग के लिए उठाए कई बड़े कदम तो आदित्य ठाकरे ने कह दी यह बात

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की कंपनियों कोलकाता नाइट राइडर्स, रेड चिलीज एंटरटेनमेंट, मीर फाउंडेशन और रेड चिलीज वीएफएक्स ने हाल ही में कोविड-19 (Covid-19) की लड़ाई में पीएम नरेंद्र मोदी और सरकार के प्रयासों का समर्थन करते हुए कई पहल की घोषणा की है.

शाहरुख खान ने कोरोना वायरस के खिलाफ जंग के लिए उठाए कई बड़े कदम तो आदित्य ठाकरे ने कह दी यह बात

शाहरुख खान की जमकर हो रही है तारीफ

नई दिल्ली:

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की कंपनियों कोलकाता नाइट राइडर्स, रेड चिलीज एंटरटेनमेंट, मीर फाउंडेशन और रेड चिलीज वीएफएक्स ने हाल ही में कोविड-19 (Covid-19) की लड़ाई में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सरकार के प्रयासों का समर्थन करते हुए कई पहल की घोषणा की है.  प्रभावशीलता में विविधता लाने के लिए शुरू की गई पहल के साथ, इस कदम का न केवल उद्योग के साथियों और प्रभावितों ने स्वागत किया है, बल्कि सोशल मीडिया पर भी 'किंग खान' की जमकर तारीफ की जा रही है. शिव सेना नेता आदित्य ठाकरे (Aaditya Thackeray) ने भी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को लेकर ट्वीट किया है और यह बात की है. 

आदित्य ठाकरे (Aaditya Thackeray) ने अपने ट्विटर एकाउंट पर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के लिए ट्वीट किया है और लिखा है, 'आपके सहयोग के लिए शुक्रिया शाहरुख खान जी.' इस तरह उन्होंने किंग खान का आभार जताया है. 

Newsbeep

इस अविश्वसनीय पहल के साथ, शाहरुख खान ने अपनी कंपनियों के समूह के साथ मदद का हाथ बढ़ाया है. सरकारी कोष से लेकर 50,000 पीपीई किट, मुंबई के 5500 परिवारों की खाद्य आवश्यकताओं, 10,000 लोगों के लिए 3 लाख भोजन किट, दिल्ली में 2500 दिहाड़ी मजदूरों के लिए किराने और 100 एसिड सर्वाइवर को आर्थिक मदद प्रदान करने तक, उनकी पहल का उद्देश्य सोसाइटी के विभिन्न लोगों तक पहुंचना है और यही वजह है कि अभिनेता की इस दृष्टि को बेहद सराहाया जा रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


यह सुनिश्चित करते हुए कि रोजमर्रा की चीजें जरूरतमंद लोगों तक पहुंचे, जो मुश्किल के इस समय में इनसे वंचित हैं, आवंटित धनराशि को निम्नलिखित भागीदारों के बीच वितरित किया जाएगा. इसका उद्देश्य न केवल महामारी के दौरान राहत प्रदान करना है बल्कि कोविड-19 के बारे में जागरूकता बढ़ाना और अधिक लोगों को आगे आने व मदद करने के लिए प्रोत्साहित करना है.