Shah Rukh Khan बेटे अबराम संग सुहाना को छोड़ने एयरपोर्ट आए, नए लुक में दिखे किंग खान- देखें Video

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. किंग खान इस वीडियो में नए लुक में नजर आ रहे हैं.

Shah Rukh Khan बेटे अबराम संग सुहाना को छोड़ने एयरपोर्ट आए, नए लुक में दिखे किंग खान- देखें Video

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में वो अपनी बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) और छोटे बेटे अबराम (AbRam) के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आ रहे हैं. बताया जा रहा है कि सुहाना खान (Suhana Khan) अपनी आगे की पढ़ाई के लिए न्यूयॉर्क जा रही हैं और  शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) उन्हें छोड़ने गए थे. इस दौरान शाहरुख लंबे बालों में कैप लगाए दिख रहे थे. उन्होंने ये लुक फिल्म 'पठान' के लिए अपनाया है.

Deepika Padukone करने पहुंचीं ग्रॉसरी की शॉपिंग, देखते ही लग गई फोटोग्राफर्स की भीड़- देखें Video

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) को लेकर बताया जा रहा है कि वो कोरोना महामारी की वजह से लंबे समय से मुंबई में ही रह रही थीं. हालांकि अब वो आगे की पढ़ाई के लिए न्यूयॉर्क रवाना हो चुकी हैं. बता दें कि सुहाना खान सोशल मीडिया पर भी खासी एक्टिव रहती हैं और अपनी लेटेस्ट पोस्ट की वजह से खूब सुर्खियां बटोरती हैं. सोशल मीडिया पर उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है.

KGF Chapter 2 Release Date: रॉकिंग स्टार यश ने फैन्स को दी खुशखबरी, 'केजीएफ चैप्टर 2' की रिलीज डेट का किया ऐलान

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के करियर की बात करें तो उनको आखिरी बार 2018 की फिल्म 'जीरो' में देखा गया था. अब वो दो साल के लंबे ब्रेक के बाद एक बार फिर से फिल्म 'पठान' के जरिए वापसी करने जा रहे हैं. इस फिल्म में उनके अपोजिट दीपिका पादुकोण नजर आएंगी. दीपिका और शाहरुख की साथ में यह चौथी फिल्म होगी. इससे पहले दोनों ओम शांति ओम, चेन्नई एक्सप्रेस, हैप्पी न्यू ईयर में साथ काम कर चुके हैं. हाल ही में खबर आई थी कि शाहरुख खान और दीपिका पोदुकोण ने 'पठान' (Pathan) के पहले शेड्यूल की शूटिंग पूरी कर ली है.