NDTV Khabar

करण जौहर और आदित्य चोपड़ा को लेकर शाहरुख खान ने किया ट्वीट, बोले- दोनों ने मेरे सारे सपने...

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की करण जौहर (Karan Johar) और आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra) के साथ बॉन्डिंग जगजाहिर है, और जब भी शाहरुख खान इन दिग्गज डायरेक्टरों के साथ आते हैं तो बॉक्स ऑफिस पर हंगामा बरपा जाते हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
करण जौहर और आदित्य चोपड़ा को लेकर शाहरुख खान ने किया ट्वीट, बोले- दोनों ने मेरे सारे सपने...

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  1. शाहरुख खान का ट्वीट हुआ वायरल
  2. करण-आदित्य को लेकर कही ये बात
  3. दोनों के साथ दी हैं कई सुपरहिट फिल्में
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की करण जौहर (Karan Johar) और आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra) के साथ बॉन्डिंग जगजाहिर है, और जब भी शाहरुख खान इन दिग्गज डायरेक्टरों के साथ आते हैं तो बॉक्स ऑफिस पर हंगामा बरपा जाते हैं.  हाल ही में बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने ट्वीट के जरिये कहा है कि फिल्मकार करण जौहर और आदित्य चोपड़ा ने उनके हर उस सपने को पूरा किया है जिन्हें वह देखा करते थे. इस तरह शाहरुख खान ने दोनों दिग्गज डायरेक्टरों को लेकर ट्वीट किया है और उनका ये ट्वीट खूब वायरल भी हो रहा है. 


सलमान खान ने पीएम नरेंद्र मोदी को किया ट्वीट, कह डाली ये बात

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने अपने साथ करण जौहर (Karan Johar) और आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra) के एक कोलाज को शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा, 'सपने देखना अच्छी बात है, लेकिन यदि उन्हें सही दिशा नहीं मिलती है तो उनके मायने नहीं रहते हैं. इन दोनों ने मेरे हर उस सपने को पूरा किया जिसे मैंने देखा था और इससे भी ऊपर इन्होंने हर उस सपने को पूरा किया जिसे दोनों ने अपने लिए देखा था.' शाहरुख ने यह भी कहा कि इस तस्वीर को उन्होंने इसलिए साझा किया है क्योंकि ये दोनों फिल्म निर्माता उनकी जिंदगी में अहम स्थान रखते हैं.

BJP विधायक ने पहले मारी महिला के लात, फिर बंधवाई राखी तो बॉलीवुड एक्ट्रेस बोलीं- ऐसा ड्रामा...

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) 'कुछ कुछ होता है', 'कभी खुशी कभी गम' और 'माई नेम इज खान' जैसी फिल्मों में करण के साथ काम कर चुके हैं. इसके साथ ही शाहरुख 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे', 'जब तक है जान', 'वीर-जारा' और 'रब ने बना दी जोड़ी' सहित कई और मशहूर फिल्मों में आदित्य चोपड़ा संग काम कर चुके हैं. शाहरुख को आखिरी बार आनंद एल. राय की फिल्म 'जीरो' में देखा गया था जिसमें उनके साथ अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ भी थीं.

टिप्पणियां

(इनपुटः IANS)

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement