शाहरुख खान से फैन ने पूछ लिया उनके टूथब्रश का रंग तो किंग खान बोले- भगवान भी हैरान हुए होंगे, जब...

शाहरुख खान से उनके एक फैन ने पूछा कि सर आपके टूथ ब्रश का कलर क्या है. इस सवाल को लेकर शाहरुख खान ने हैरानी जताई.

शाहरुख खान से फैन ने पूछ लिया उनके टूथब्रश का रंग तो किंग खान बोले- भगवान भी हैरान हुए होंगे, जब...

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने दिया फैन के सवालों का जवाब

खास बातें

  • शाहरुख खान से फैन ने पूछा उनके टूथब्रश का रंग
  • एक्टर ने जवाब में कहा कि भगवान भी हैरान हुए होंगे जब...
  • शाहरुख खान का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) अपने अंदाज के लिए खूब जाने जाते हैं. बीते दिन एक्टर ट्विटर के जरिए अपने फैंस से जुड़े थे और #AskSRK के जरिए अपने फैंस के सवालों के जवाब दे रहे थे. इसी बीच शाहरुख खान से उनके एक फैन ने पूछा कि सर आपके टूथ ब्रश का कलर क्या है. इस सवाल को लेकर शाहरुख खान ने हैरानी जताई, साथ ही उन्होंने फैन के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि भगवान भी हैरान हो रहे होंगे, जब मुझसे कोई ऐसे सवाल पूछ रहा होगा. शाहरुख खान का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. 

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने फैन के सवाल का जवाब देते हुए बताया कि उनके टूथब्रश का रंग काला है. उन्होंने फैन के जवाब में लिखा, "भगवान भी हैरान हो रहे होंगे, जब कोई इतना मुनासिब सवाल पूछ रहा होगा. ब्लैक." बता दें कि इसके अलावा भी शाहरुख खान से फैंस ने कई सवाल पूछे. एक यूजर ने उनसे कहा कि सर सही बताना पीएम केयर फंड में कितना दान दिया. इसपर शाहरुख खान ने जवाब देते हुए लिखा, "सच में, खजानची है क्या??" बीते दिन एक्टर के सभी जवाबों ने लोगों का खूब ध्यान खींचा. हालांकि, उन्होंने एक-एक कर सभी सवालों का जवाब दिया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने #AskSRK सेशन शुरू करने से पहले एक ट्वीट किया था, 'एक गुड आइडिया है. चलिए #AskSRK खेलते हैं. लेकिन ज्यादा लंबे समय तक नहीं क्योंकि मुझे जाना है...कुछ नहीं...चलिए इस हैशटैग के साथ शुरुआत करिए.' इस तरह शाहरुख खान के फैन्स उनसे अपने दिल की बातें जमकर पूछ रहे हैं. ट्विटर पर यह हैशटैग ट्रेंड भी कर रहा है. एक्टर के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार फिल्म 'जीरो' में नजर आए थे, जिसमें उनके साथ एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा मुख्य भूमिका में नजर आई थीं.