शाहरुख खान से फैन ने कहा 'KKR जज्बातों के साथ खेल रही है', तो किंग खान ने दिया ये हैरान करने वाला जवाब

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) से फैन ने कोलकाता नाइट राइडर (Kolkata Knight Rider) टीम को लेकर सवाल किया, जिसमें उसने कहा कि केकेआर क्रिकेट नहीं फैंस के जज्बातों के साथ खेल रही है.

शाहरुख खान से फैन ने कहा 'KKR जज्बातों के साथ खेल रही है', तो किंग खान ने दिया ये हैरान करने वाला जवाब

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने केकेआर (KKR) को लेकर दिया यूजर को जवाब

खास बातें

  • शाहरुख खान से फैन ने केकेआर को लेकर किया सवाल
  • फैन ने एसआरके से कहा कि टीम जज्बातों के साथ खेल रही है
  • शाहरुख खान का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने अंदाज से भी लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ते. अपने फैंस के साथ जुड़ने के लिए शाहरुख खान ने बीते दिन आस्क एसआरके (Ask SRK) सेशन की शुरुआत की, जिसमें उन्होंने अपने फैंस के सवालों के बेबाकी से जवाब दिये. सेशन के दौरान ही उनके एक फैन ने कोलकाता नाइट राइडर (Kolkata Knight Rider) टीम को लेकर सवाल किया, जिसमें उसने कहा कि केकेआर क्रिकेट नहीं फैंस के जज्बातों के साथ खेल रही है. इसपर शाहरुख खान ने भी फैन को जबरदस्त जवाब दिया. 

फैन के रिप्लाई के तौर पर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. किंग खान के फैन ने कोलकाता नाइट राइडर (Kolkata Knight Rider) पर बात करते हुए सवाल किया, "क्या लगता है कोलकाता जीतेगी सर इस बार? केकेआर क्रिकेट नहीं फैंस के जज्बातों के साथ खेल रही है." फैन के इस सवाल का जवाब देते हुए शाहरुख खान ने लिखा, "अरे मेरी सोचो, मेरे दिल पे क्या बीत रही है." इसके अलावा भी शाहरुख खान ने कई सोशल मीडिया यूजर के बेबाकी से जवाब दिए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) से एक फैन ने उनके जन्मदिन को लेकर भी सवाल किया. फैन ने कहा, "बर्थडे प्लान क्या है सर? पुलिस हमें आपके घर मन्नत के बाहर इकट्ठा नहीं होने देगी." इसपर एक्टर ने जवाब देते हुए लिखा, "कृप्या, मैं यही सलाह दुंगा कि किसी को भी भीड़ में खड़े नहीं होना चाहिए. चाहे मेरा जन्मदिन हो या कुछ और. इस बार का प्यार थोड़ा दूर से यार." बता दें कि शाहरुख खान ने अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर भी ट्वीट किया. एक फैन का रिप्लाई करते हुए उन्होंने लिखा, "शूट शुरू करूंगा, उसके बाद पोस्ट प्रोडक्शन, फिर सिनेमा. इसमें करीब एक साल तो लगेंगे ही."