फिल्म के लिए कुछ यूं तैयारियां कर रही हैं शाहरुख की 'वाइफ', वीडियो में दिखा ये अंदाज

शाहरुख खान की ऑनस्क्रीन वाइफ इन दिनों अपनी अगली फिल्म के लिए जोर-शोर से तैयारी कर रही हैं. 'फैन' फिल्म में शाहरुख खान की पत्नी का किरदार निभाने वालीं वलूशा कुछ इश अंदाज में नजर आईं.

फिल्म के लिए कुछ यूं तैयारियां कर रही हैं शाहरुख की 'वाइफ', वीडियो में दिखा ये अंदाज

वलूशा ने 'फैन' में शाहरुख की पत्नी का निभाया था किरदार

खास बातें

  • बतौर मॉडल शुरू किया करियर
  • 'फैन' थी वलूशा की डेब्यू फिल्म
  • अब कैटरीना की बहन के साथ आएंगी नजर
नई दिल्ली:

शाहरुख खान की ऑनस्क्रीन वाइफ इन दिनों अपनी अगली फिल्म के लिए जोर-शोर से तैयारी कर रही हैं. 'फैन' फिल्म में शाहरुख खान की पत्नी का किरदार निभाने वालीं वलूशा डिसूजा की अगली फिल्म कैटरीना कैफ की बहन इजाबेल और सूरज पंचोली के साथ होगी. इस वीडियो में वे जबरदस्त ढंग से एक्सराइज करती नजर आ रही हैं. वे इतने शानदार और आसानी से प्रैक्टिस कर रही हैं, जिसे देखकर ऐसा लग रहा है कि यह काम बहुत आसान है. लेकिन देखना जितना आसान है, करना उतना ही मुश्किल है. अगर बड़ा प्रोजेक्ट हो त उसके लिए इतनी मशक्कत तो बनती ही है.

Labour Day 2018: अंतरराष्ट्रीय श्रमिक दिवस पर आलिया भट्ट ने बहाया पसीना, बोलीं- सही में लेबर डे है...
 

 

A post shared by Voompla (@voompla) on


Viral: जब श्रीदेवी ने उड़ाई बेटी जाह्नवी कपूर की खिल्ली, Video देख रोक न पाएंगे हंसी

गोवा की रहने वाली वलूशा ने 'फैन' के साथ बॉलीवुड में कदम रखा था. 33 वर्षीया वलूशा के पिता पुर्तगाली मूल के थे तो मम्मी जर्मन मूल की थीं. फैशन डिजाइनर वेंडल रॉडरिक्स ने उन्हें उस समय लॉन्च किया था जब उनकी उम्र सिर्फ 16 साल थी. वलूशा एक अच्छी एथलीट भी रही हैं, और उन्हें आउटडोर गेम खेलने में खूब मजा आता है. 

सोना माहपात्रा को अमीर खुसरो का कलाम गाने पर सूफी संगठन से मिली धमकी, लगाया वीडियो वल्गर होने का आरोप

वलूशा ने बड़े डिजाइनर्स के साथ काम किया और मिस इंडिया में उन्हें 'मिस बॉडी ब्यूटीफुल' के खिताब से नवाजा गया. वलूशा ने 17 की उम्र में अपना पहला विज्ञापन शाहरुख खान के साथ किया था. यही नहीं लंबे समय बाद वे एक बार फिर शाहरुख खान के साथ ही एक और विज्ञापन में भी नजर आई थीं, फिर 'फैन' में उनकी पत्नी भी बनीं. वलूशा ने मॉडल मार्क रॉबिन्सन के साथ शादी की थी. उनके तीन बच्चे शनेल, ब्रुकलिन और सायना हैं. लेकिन दोनों 2013 में अलग हो गए थे.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com