NDTV Khabar

शाहरुख खान के रिक्शे पर सैर को निकलीं अनुष्का शर्मा-कैटरीना कैफ, फोटो हुई वायरल

शाहरुख खान, कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा एक साथ आनंद एल. पाय की फिल्म 'Zero' में नजर आएंगे. वे कुछ इस तरह मस्ती करते नजर आए

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
शाहरुख खान के रिक्शे पर सैर को निकलीं अनुष्का शर्मा-कैटरीना कैफ, फोटो हुई वायरल

शाहरुख खान, कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा

खास बातें

  1. आनंद एल राय हैं डायरेक्टर
  2. शाहरुख खान बने हैं बौने
  3. तीनों दिखेंगे एक साथ
नई दिल्ली: शाहरुख खान, कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा एक साथ आनंद एल. पाय की फिल्म 'Zero' में नजर आएंगे. फिल्म की शूटिंग जोर-शोर से चल रही है और तीनों फिल्म को खत्म करने से तेजी से लगे हुए हैं. फिल्म में शाहरुख खान बौने का किरदार निभा रहे हैं. फिल्म का टीजर रिलीज होते ही जमकर वायरल हुआ था और शाहरुख के लुक लेकर क्युरोसिटी बढ़ी थी. अब कैटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें शाहरुख खान, अनुष्का शर्मा और वे खुद नजर आ रही हैं. अनुष्का-कैटरीना  रिक्शे पर बैठी हुई हैं और शाहरुख खान रिक्शा चला रहे हैं. 

Padmaavat Box Office Collection Day 8: कमाई 300 करोड़ के पार, रणवीर-दीपिका की एक्टिंग कमाल

 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on



Padmaavat का 'बिंते दिल' हुआ रिलीज, देखें अलाउद्दीन खिलजी और मलिक काफूर की कैमिस्ट्री

कैटरीना कैफ ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर के साथ लिखा हैः "लिमोजीन का बेहतरीन ड्राइवर जिन्हें आप भी बुला सकते हैं...फिर से शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा के साथ, सौजन्य, आनंद एल. राय की Zero."

Video: शाहरुख खान ने खोले दिल के राज



अनुष्का शर्मा का ये खौफनाक अंदाज देखकर विराट कोहली के भी उड़ जाएंगे होश, वीडियो हुआ वायरल

टिप्पणियां
बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के लिए भले ही साल 2017 अनलकी साबित हुआ था. उनकी आखिरी रिलीज फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' बॉक्स ऑफिस पर खासा प्रदर्शन नहीं कर पाई. फिल्म इस साल 21 दिसंबर को रिलीज होगी. बता दें कि आनंद एल राय के साथ शाहरुख की यह पहली फिल्म है. जबकि अनुष्का-कैटरीना के साथ वह जब तक है जान (2012) में स्क्रीन शेयर कर चुके हैं. यह फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज होगी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement