शाहरुख खान की 'किशोरी अम्मा' का हुआ निधन, बोले- सिगरेट पीने पर डांटती थीं

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने अपने ट्वीट में लिखा: "उनकी आत्मा को शांति मिले. किशोरी 'अम्मा' (Kishori Amma) को बहुत मिस करूंगा. विशेष रूप से वह कैसे वह मुझे स्मोकिंग के लिए फटकार लगाती थी. अल्लाह उनकी देखभाल करें."

शाहरुख खान की 'किशोरी अम्मा' का हुआ निधन, बोले- सिगरेट पीने पर डांटती थीं

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  • शाहरुख खान का ट्वीट हुआ वायरल
  • किशोरी बलाल के निधन पर किया ट्वीट
  • किशोरी बलाल ने फिल्म 'स्वदेश' में कावेरी अम्मा का किरदार निभाया था
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के शहंशाह यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) भले ही इन दिनों फिल्मों से दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर उनके पोस्ट खूब सुर्खियों में रहते हैं. शाहरुख खान जो भी फिल्म करते हैं उसके किरदारों के साथ घुलमिल जाते हैं और हमेशा उन्हें याद रखते हैं.  उनका हालिया ट्विटर पोस्ट इसी बात का उदाहरण है. शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने एक्ट्रेस किशोरी बलाल (Kishori Ballal) को याद किया है.  किशोरी बलाल ने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म 'स्वदेश' में कावेरी अम्मा का किरदार निभाया था.

'बागी 3' का नया गाना 'भंकस' हुआ रिलीज, टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर ने डांस से मचाई धूम- देखें Video

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने अपने ट्वीट में लिखा: "उनकी आत्मा को शांति मिले. किशोरी 'अम्मा' (Kishori Amma) को बहुत मिस करूंगा. विशेष रूप से वह कैसे वह मुझे स्मोकिंग के लिए फटकार लगाती थी. अल्लाह उनकी देखभाल करें." शाहरुख खान ने इस तरह यह ट्वीट कर एक्ट्रेस किशोरी बलाल को याद किया है. फिल्म स्वदेश में शाहरुख खान और किशोरी बलाल के बीच जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिली थी. बता दें कि फिल्म 'स्वदेश' में कावेरी अम्मा का किरदार निभा चुकीं एक्ट्रेस किशोरी बलाल का निधन हो गया है. उन्होंने मंगलवार रात बेंगलुरू के एक अस्पताल में आखिरी सांस ली. 

Bhojpuri Video Song: पवन सिंह के रोमांटिक गाने का यूट्यूब पर तहलका, 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्मों की बात करें तो उन्होंने 'जीरो' के बाद कोई नई फिल्म साइन नहीं की है. शाहरुख खान को अपनी अगली फिल्म करने की अभी कोई जल्दबाजी नहीं है. इसलिए वह पूरा समय ले रहे हैं. शाहरुख खान की 'जीरो' को आनंद एल राय ने डायरेक्ट किया था, और इस फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा नजर आई थीं. लेकिन जीरो बॉक्स ऑफिस पर रंग नहीं जमा सकी थी, और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर असफल रही.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com